सांसद दीया कुमारी ने मावली मारवाड़ ब्रॉडगेज के निर्माणाधीन कार्य का किया अवलोकन

के के सनाढय

राज्य सरकार पर कसा तंज
कहा – बाधाएं उत्पन्न करने दो दिसंबर के बाद सब ठीक हो जाएगा

नाथद्वारा राजसमन्द सांसद दीया कुमारी ने मावली मारवाड़ ब्रॉडगेज के निर्माणाधीन कार्य का अवलोकन राजसमंद स्थित एमड़ी ग्राम के बावनकोटा पर किया।
सांसद ने रेलवे के तकनीकी अधिकारियों से एलाइन मेंट व अवाप्ति के बारे में जानकारी ली। इस दौरान सांसद ने कहा की रेलवे अच्छी गति से कार्य को अंजाम देने की कोशिश कर रहा है लेकिन राज्य सरकार सहयोग नहीं कर रही है।

उन्होंने यह भी कहा की प्रशासनिक अधिकारी भी राज्य सरकार के इशारे पर ही बाधाएं उत्पन्न कर रहे ताकि कार्य में विलंब हो।सांसद दीया कुमारी ने कहा की पिछले दिनों ही पी एम मोदी ने मावली मारवाड़ ब्रॉडगेज का शिलान्यास नाथद्वारा के लाल बाग क्षेत्र में किया था। उसके बाद से रेलवे इस महत्त्वाकांक्षी परियोजना को मूर्त रूप देने मैं लगे हैं लेकिन गहलोत सरकार को विकास कार्य सहन नहीं हो रहे हैं।

प्रशासनिक परेशानियों पर तंज कसते हुए सांसद ने कहा की दिसंबर के बाद सब ठीक हो जाएगा। सांसद ने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की सरकार डीएमआईएफटी में भी भेदभाव कर रही जहां जरूरत है वहां विकास नहीं होने दिया जा रहा है।इस अबसर पर जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, महेश प्रताप सिंह, उप जिला प्रमुख सोहनी देवी गुर्जर, उप प्रधान सुरेश कुमावत, अशोक रांका, नंदलाल सिंघवी, वीरेंद्र पुरोहित,

बोथमल जाट, मांगीलाल कुमावत, हिम्मत कुमावत, भीम सिंह, सुमेर सिंह, कैलाश चौधरी, देवेंद्र सिंह राठौड़, संगीता चौहान, मण्डल अध्यक्ष हरदयाल सिंह, मण्डल अध्यक्ष संदीप श्रीमाली, मण्डल अध्यक्ष संपतनाथ चौहान, दिग्विजय सिंह भाटी, नरबदा शंकर, गिरिराज काबरा, प्रमोद सेन, अनिल खटिक, उत्तम खींची, रेल्वे के अधिकारीगण, कांट्रेक्टर शोएब, नमाना, एमडी व नौगामा के ग्रामीणजन और महिलायें मौजूद थी।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer