भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा का जगह जगह पुष्पवर्षा कर किया स्वागत।

रिपोर्टर -लोकपाल भण्डारी

रियाँबड़ी (नागौर )

रियाँबड़ी उपखण्ड क्षेत्र मे भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओ व ग्रामीणों ने पुष्पवर्षा कर जगह जगह किया भव्य स्वागत। रियाँबड़ी उपखण्ड के ग्राम बाड़ी घाटी, थांवला , टेहला, ग्राम कोड मे भी परिवर्तन संकल्प यात्रा का स्वागत किया गया।

महिलाओ ने कलश यात्रा के दौरान गाए मंगल गीत। इस मौके पर पंचायत समिति परिसर में नागौर जिला किसान मोर्चा अध्यक्ष मदन गोरा वे उनकी टीम द्वारा ने पंचायत समिति के बाहर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। साथी अन्नाराम पवार ने भाग्य लक्ष्मी मार्केट के बाहर संकल्प यात्रा का स्वागत किया।

लक्ष्मण राम कलरु ने बताया जनता की माने तो इस दौरान प्रदेश भाजपा नेतृत्व के सामूहिक नेतृत्व में 8:30 हजार किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय कर परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाली जाएगी । इस मौके पर स्टेफि चौहान भाजपा जिला उपाध्यक्ष नागौर शहर ने कहा कि कांग्रेस के कुशासन भ्रष्टाचार बदहाल कानून व्यवस्था युवा और किसान विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने के संकल्प के साथ भाजपा प्रदेश में 2 सितंबर 2023 से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की यह यात्रा चार अलग-अलग स्थान और दिशाओं से प्रदेश की 200 विधानसभा क्षेत्र में निकाली जाएगी।

इस दौरान रियाँबड़ी मे परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान भाजपा के उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पुनिया,राष्ट्रीय महासचिव अरुणसिंह का आमजन को सम्बोधित करने को लेकर पंडाल बनाया गया मगर मेड़ता विधानसभा के भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ द्वारा भीड़ नहीं जुटा पाने की वजह से पंडाल मे लगी कुर्सियां खाली पड़ी रहने की वजह से भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा के रथ से भाजपा के उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पुनिया व राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह यात्रा के रथ के ऊपर से हि आमजन को सम्बोधित करते हुए

राज्य सरकार की विफलताओं के बारे मे जानकारी दी और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों से अवगत करवाया। भाजपा नेता सतीश पुनिया ने सबका साथ सबका विकास के नारे पर जोर दिया। अरुण सिंह ने अमजन को राजस्थान मे परिवर्तन लाने की बात कहकर इस बार चुनाव मे कांग्रेस को हराकर भाजपा को वोट देने की बात कही और राजस्थान मे भाजपा की सरकार आयेगी

तौ डबल इंजन की सरकार से राजस्थान का विकास और तेज गति से होना सम्भव होगा।सम्बोधन के दौरान ग्रामीणों ने वन्दे मातरम व भारत माता की जय व मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer