नगर अध्यक्ष बनने के बाद सांखला का किया गया अभिनंदन।


मेडतासिटी तेजाराम लाडणवा
मेड़ता शहर की कांग्रेस कमेटी का नगर अध्यक्ष बनने पर पार्षद जाकिर खान सांखला का विभिन्न जगहों पर स्वागत और अभिनंदन किया गया। शहर के उद्यमी इंसाफ मॉयल, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष रुस्तम प्रिंस, की और अभिनंदन किया गया इस मौके पर पूर्व चेयरमैन रुस्तम प्रिंस ने कहा कि नगर अध्यक्ष के पद पर युवा चेहरे की नियुक्ति होने से पार्टी को निश्चित रूप से मजबूती मिलेगी।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लालाराम नायक,पूर्व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य नंदाराम मेहरिया , युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष सुरेंद्र बापेड़िया इत्यादि मौजूद रहे।
वही दूसरी तरफ घाना मार्केट में सब्जी व्यापारी का नेतृत्व करने वाले बबलू रंगरेज और मंगलाराम रायका और उनके साथियों के द्वारा अभिनंदन माला,साफा और स्मृति चिन्ह देखकर अभिनंदन किया गया और सब्जी ठेला सचालकों को आ रही समस्याओं से अवगत कराया।


नवनियुक्त कांग्रेस नगर अध्यक्ष जाकिर खान सांखला ने आभार जताते हुए कहा की आने वाले विधानसभा चुनाव से पूर्व जल्दी ही कार्यकारिणी का विस्तार करके एक मजबूत टीम बना दी जाएगी ताकि पार्टी को इसका भरपूर फायदा मिल सेल। उन्होंने ठेला संचालकों को आ रही समस्याओं को जल्द ही प्रशासन के साथ बातचीत करके दूर करने का भरोसा दिलाया।
इस मौके पर बबलू भाई रंगरेज,मंगलराम राइका, साकिर,छोटसा,सुरेंद्र लेखपाल,मुसरफ, गोविंद,सिकंदर,शहजाद, इमरान,डुंगर राम राइका,दिनेश,ऐजाज इत्यादि मौजूद रहे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer