कार्यकर्ताओं को राज्य की निरंकुश सरकार को उखाड फेंकने का किया आह्वान ।


जे.के. के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ.निर्मलसिंह पत्रकारों से रूबरू।
फुलेरा (दामोदर कुमावत) आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी फुलेरा के कार्य कर्ताओं की नसे टटोलने एवं चुनाव में कार्यकर्ताओं की भूमिका पार्टी की सहभागिता में लगाने के लिए पर्यवेक्षक प्रभारी के रूप में जम्मू कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ निर्मल सिंह ने फुलेरा विधायक निर्मल कुमावत के आवास पर पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार प्रदेश की जनता के लिए नाकाम साबित हुई है,

उन्होंने सरकार पर नारी प्रताड़ना और वूमेन क्राइम को प्रदेश की सरकार से जोड़ते हुए बताया कि एक मुख्यमंत्री के नजदीकी सलाहकार ही अपराधों में लिफ्ट रहे है तो वह जनता के लिए क्या सोच सकते हैं। उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आम जनता की विरोधी सरकार बताते हुए कहा कि देश और राज्य में डबल इंजन की सरकार होना आवश्यक है। इससे राज्य की जनता को त्वरित लाभ मिलेगा।

जबकि पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवालों महंगाई और बेरोजगारी के बारे में उन्होंने कहा कि राज्य में विपरीत पार्टी की सरकार होने की वजह से जनता को केंद्रीय सरकार का पूरा लाभ नहीं मिल पा रहा है राज्य में केंद्र के मुताबिक भाजपा की सरकार आएगी तो जनता को सभी पूरे लाभ मिलेंगे वहीं महंगाई और बेरोजगारी पर भी अंकुश लगेगा। इस मौके पर विधायक निर्मल कुमावत ने पत्रकारों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आने वाले समय में निश्चित तौर पर राजस्थान प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और हम जनता के लिए जो वादे किए हैं वह पूरे करने में सक्षम भी होंगे और पूरे करेंगे।

इस अवसर पर जम्मू कश्मीर के उप मुख्यमंत्री डॉ निर्मल सिंह के साथ जयपुर जिला देहात दक्षिण जिला अध्यक्ष राजेश गुर्जर, जिला महा मंत्री अजय पाल सिंह , जिला मंत्री रामदयाल कुमावत ,मनोज कुमावत, विस्तारक रोहित सेन विधानसभा जिला उपाध्यक्ष ह्रदय सुमन पारीक फुलेरा के संयोजक वर्धमान काला सहित सैकडो कार्यकर्ता साथ थे, इस अवसर पर फुलेरा मंडल अध्यक्ष गजेंद्र सिंह शेखावत, सांभर से जितेंद्र डांगरा, किशनगढ़ रेनवाल से लक्ष्मीकांत तोतला नरेना शहर से नटवरलाल पारीक नरेना देहात से देवकरण गुर्जर फुलेरा देहात दक्षिण से बद्री नारायण शर्मा फुलेरा देहात उत्तर से मूलचंद रैगर, महावीर जैन, मुरारी सिंनल, पार्षद सरदार सिंह, पूजाभाटी, सुमित्रा सिंह, सुरेश सैनी सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer