नगर में भारत विकास परिषद द्वारा अयोजित संपूर्ण शारीरिक स्वास्थ्य जांच शिविर आज संपूर्णता की और।

के के ग्वाल जी नाथद्वारा



शिविर में चार सौ से ज्यादा लोगों ने ब्लड सेंपल देकर 70जांच के पैकेज का लाभ उठाया।

नाथद्वारा(के के सनाढय) धर्म नगरी व पर्यटन स्थल के साथ ही उत्सव मनोरथ आयोजन की नगरी में के साथ ही स्थानीय, समाज सेवी संस्थाओं, संगठनों, मंच मोर्चाओ के प्धाधिकारियो द्वारा नगर में समय समय पर लोगो के जन कल्याण हेतू लोगो के लिए शिविर का आयोजन किया जाता रहा है जिसमें हजारों लोगों द्वारा लाभ लिया जाता रहा है

इसी क्रम में नगर की लोक प्रिय समाज सेवी संस्था भारत विकास परिषद द्वारा आम आदमी की आवश्यक सुविधा को देखते हुए मुम्बई की विश्वस्तरीय मायराकेयर लेब द्वारा लोगो के सुविधार्त हेतू दिनांक 11अक्टू, से 18अक्टू तक, नगर के बीच स्थितअहिल्या कुण्ड के पास धीरज धाम में 8 दिवसीय सम्पूर्ण शारीरिक स्वास्थ्य जाँच शिविर का का आयोजन किया गया जिसमे करीब 450 लोगो ने शिविर में भाग लेकर जांच करवाने का लाभ लिया ,गोरतलब है कि नगर की समाज सेवी जन कल्याण के लिए नगर में कई आवश्यक।

शिविर का आयोजन करवाया जाता रहा है जिसका हजारों लोगों ने लाभ उठाया इसी क्रम भारत विकास परिषद नाथद्वारा की टीम द्वारा नाथद्वारा नगर सहित आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों में भी अधिकाधिक लोगो से इस शिविर में आकर लाभ लेने का आग्रह किया। इस जांच शिविर में विटामिन, हार्ट व कोलोस्ट्रान, लिवर , किडनी, शुगर, खून की कमी, व जोड़ो का दर्द वाले पैकेज में 70जाचो का पैकेज उपलब्ध करवाया गया। इस अवसर पर भारत विकास परिषद की वरिष्ठ सदस्य चंचल वैरागी से जानकारी चाहने पर वैरागी ने बताया की सातवे दिन शिविर स्थल पर महावीर इंटरनेशनल नाथद्वारा की चेयरपर्सन अरुणा जैन, जोन चेयरमैन संपत लोढ़ा,वंदना गुप्ता, लक्ष्मण डागलिया, रमेश पारीख, शंकर धाकड़ आदि के शिविर के अवलोकनार्थ आने पर भारत विकास परिषद के अध्यक्ष अशोक धाकड़, महेंद्र प्रजापत, महिला प्रमुख सुषमा धाकड़ ,महिला सह प्रमुख चेतना सोनी, शीतल साहू सहित अन्य सदस्यों ने आने वाले अथितियो का उपरणा ओढा कर स्वागत किया इस अवसर पर महावीर इंटरनेशनल के पदाधिकारियों ने अवलोकन करते हुए कहा कि भारत विकास परिषद की नाथद्वारा टीम द्वारा समाज सेवा कार्य के साथ जन कल्याण के क्षेत्र मे नए नए आयाम स्थापित कर रहा है।

जिसके चलते पूरी भारत विकास परिषद नाथद्वारा टीम बधाई के पात्र हैं। साथ ही उन्होंने परिषद के सेवा कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन न केवल जनहितैषी है अपितु सामाजिक समरसता की भावना भी विकसित हो रही है । साथ ही आज अंतिम दिन जाँच हेतु प्रातः 6 से 12 का समय रहेगा, जिसमे मात्र एक ब्लड सेम्पल से पूरे शरीर की करीब 70 जाँचे रियायत दर में की जारही है। जिसका लाभ आज अंतिम दिन आकार जायदा से जायदा ले।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer