प्रदेश में कांग्रेस पार्टी जीत की ओर बढ़ रही आगे-नसीम पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रत्याशी नसीम अख्तर ने की प्रेसवार्ता


[जुगल दायमा] हरसौर
अगले महीने विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में दोनों पार्टियां फील्ड में उतर चुकी हैं। इसी कड़ी में सोमवार को क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर आई पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री एवं पुष्कर से कांग्रेस प्रत्याशी नसीम अख्तर इंसाफ ने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। इस मौके पर नसीम ने कहा कि अब प्रदेश में कांग्रेस पार्टी जीत की ओर आगे बढ़ रही हैं। हमारी सरकार ने योजनाओं पर काम किया है, जिससे आमजन के जीवन को राहत मिल रही है और इसी लिए हमारी सरकार रिपीट होगी।

सत्ता में वापस आने से हमारी योजनाएं मजबूत होंगी। राजस्थान के रिवाज को लेकर किए गए प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार वापसी करने जा रही है। अबकी बार यह मिथक भी टूटेगा। गाँव-शहर की जनता राज्य सरकार के कामकाज पर मोहर लगा रही हैं। उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधते हुए कहा, “ये लोग सरकार बदलते ही पुरानी योजनाओं का काम बंद कर देते हैं.”दावे के साथ मैं कह सकती हूं कि अब जो हमारी योजनाएं आई हैं उनको आधार बनाकर ही हर राजनीतिक पार्टी, हर राज्य में अपना चुनाव घोषणा पत्र बनाएगी और हमारी योजना को उसमें शामिल करेंगी। इतनी शानदार योजनाएं तो इतिहास में कभी नहीं आई होगी। इससे पूर्व यहां आने पर उनका कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत भी किया।
इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता हाजी इंसाफ अली, ब्लॉक अध्यक्ष जीवन भाकर, पुष्कर ब्लॉक अध्यक्ष संजय जोशी, पीएसओ मजीद कमाण्डो, मुख्तियार मिर्जा, श्रवण कुमार, फिरोज देशवाली, ओमप्रकाश मूंड, ब्लॉक उपाध्यक्ष सीता कंवर, अरशद इंसाफ सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer