हजारों समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी विद्याधर ने भरा नामांकन


प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा,राज्य प्रभारी रंधावा,मोहनप्रकाश व मंत्री खाचरियावास,गुजरात कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष जिग्नेश मेवानी और राजाराम मील ने नामांकन सभा को किया संबोधित, नेताओं ने भाजपा को पटखनी तथा कांग्रेस को सत्ता में लाने काआह्वान,

फुलेरा (दामोदर कुमावत)
विधानसभा चुनाव में नामांकन की शुभ घड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी विद्याधर चौधरी फुलेरा विधान सभा चुनाव के लिए अपना नामांकन सांभर उपखंड अधिकारी कार्यालय पर रिटर्निंग अधिकारी को दाखिल किया।

विद्याधर चौधरी ने सुबह 9:15 बजे ज्योतिबा सर्किल बालाजी रोड बाईपास फुलेरा पहुंच कर अपने हजारों समर्थको के साथ गाजे बाजे के साथ चौपाई और दोपहिया वाहनों के साथ विशाल रैली के रूप में सांभर स्थित उपखंड कार्यालय पहुंच कर अपना नामांकन प्रस्तुत किया।

जबकि विधानसभा क्षेत्र फुलेरा के सभी गांवों एवं कास्बो के हजारों की तादाद में लोगों ने दशहरा मैदान सांभर में विशाल रैली सभा में परिवर्तित हो गयी,इस दौरान विभिन्न वक्ताओं ने भाजपा सरकार की खामियां गिनाई तथा कांग्रेस सरकार द्वारा चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, जाट महासभा के राजाराम मील, एआई सीसी नेता एवं राजस्थान प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा, मोहन प्रकाश, गुजरात कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष जिग्नेश मेवानी तथा राज्य के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने नामांकन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को उखाड़ फेंकना है इनकी कथनी और करनी में अंतर के साथ ही केंद्र में सत्ताधारी भाजपा सरकार ने आम जनता के साथ छलावा किया है आज महंगाई और बेरोजगारी जो इन्होंने सत्ता में आने से पहले अंकुश लगाने के लिए कहा था आज वेसी ही बनी हुई है।

सत्ता में आने के बाद देश को प्राइवेट निजीकरण में सौंप दिया है, वहीं विरोध करने पर कांग्रेस से दुश्मनी निकालने की सोचते हैं और ईडी को अपनी ढाल बना रखी है जो प्रजातंत्र में नहीं होना चाहिए वक्ताओं ने कहा यह भगवा पार्टी राम को अपना बताती है और राम के नाम पर जनता को गुमराह करते हैं क्या कांग्रेसियों के राम नहीं या हमारे राम अलग है । इस अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के बहकावे में ना आकर कांग्रेस को संपूर्ण समर्थन दे हमारी सरकार ने राज्य में गरीब है असहाय, विकलांग, पिछड़ों को शिक्षा स्वास्थ्य सभी क्षेत्र में संपूर्ण भारत के राज्य सरकारों में सर्वोपरि कार्य किया है, जो आप लोगों के समक्ष है आने वाले चुनाव में आप हमारा सहयोग करें और कांग्रेस को वोट दें फुलेरा कांस्टेंसी में विद्या भाई को संपूर्ण समर्थन देकर कांग्रेस को विजय बनाएं आने वाली सरकार बनते ही संपूर्ण राज्य में खुशहाली होगी । इस अवसर पर विद्याधर चौधरी ने सभी नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए उपस्थित जन समूह को कहा कि पिछले 5 साल से जिस प्रकार में आप लोगों की सेवा में लगा हूं मैं विश्वास दिलाता हूं कि मैं यही सेवा करने की सोच रखता हूं आप मुझे पूर्ण सहयोग करें मैं सदैव आपके साथ रहूंगा। इस अवसर पर दशहरा मैदान खचाखच लोगों से भरा हुआ था । संपूर्ण विधान सभा क्षेत्र से भारी जन समूह को देखकर उत्साहित कांग्रेस प्रत्याशी विद्याधर चौधरी ने सभी उपस्थित जन समूह को फुलेरा विधानसभा क्षेत्र में उनके द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को बताते हुए कहा कि अब आपके सहयोग की बारी है।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer