स्टेट हाईवे 39 गांव रूण में देर शाम को हुई दुर्घटना

रूण फखरुद्दीन खोखर

काले सांड से टकराई बाइक, एक की मौत, एक घायल

रूण-पंचायत समिति मूंडवा के गांव रूण में शुक्रवार देर शाम को अपने डेरे पर जा रहे हैं दो युवाओं की बाइक काले सांड से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शयो ने बताया कि मेड़ता सिटी क्षेत्र के झींटिया, झड़ाऊ गांव के चौकीदार समाज के दो युवा अपने परिवार के साथ शुक्रवार को ही रोजगार की तलाश में गांव रूण आए थे और स्थानीय पेट्रोल पंप के पास एक खेत में कपास तोड़ने की बात हुई थी,

इसके बाद यह दोनों युवा रसोई सामान खरीदारी करने के लिए गांव रूण देर शाम को आए थे और वापस डेरे पर जा रहे थे, जहां पर रसोई सामान के लिए घर वाले इंतजार कर रहे थे लेकिन ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था ऐसे में स्टेट हाईवे 39 के पास स्थित पानी की टंकी से कुछ ही दूर आगे उनकी बाइक खेत में से निकलकर भाग रहे एक काले सांड से टकरा गई और एक की हालत गंभीर हो गई, दूसरा थोड़ा घायल हो गया।

तेज आवाज सुनकर राहगीरों ने और पड़ोसियों ने उनको संभाला और 108 को फोन किया। तत्पश्चात मुंडवा से एम्बुलेंस आई गांव के युवाओं ने भरपूर सहयोग देकर उनको अस्पताल पहुंचाया मुंडवा ब्लॉक सीएमएचओ राजेश बुगासरा ने बताया अस्पताल में पहुंचने पर डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया, लेकिन दूसरा का इलाज चल रहा है। जिसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

इस दौरान गांव रूण में जागरूक युवा महावीर सिंह राठौड़, पप्पू दीन गोरी, रामप्रसाद गोलिया, श्रीकिशन सेवक और रवि गोलिया ने एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल पहुंचाने में घायलों की सहायता की।

*इस पॉइंट पर पहले भी हो चुकी हैं काफी दुर्घटनाएं*

जिला सीएलजी सदस्य फखरुद्दीन खोखर , फार्मासिस्ट मादाराम डूकिया सहित ग्रामीणों ने बताया कि एकदम सीधे सड़क मार्ग पर यहां आज से लगभग 7 साल पहले इसी स्थान पर एक कैंपर गाड़ी पलटने से तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई थी और काफी महिलाएं घायल हो गई थी,

इसी प्रकार यहां पर एक महीने पहले ही गांव रूण के ही एक युवा कालूराम मेघवाल काले सांड से टकराकर गंभीर घायल हो गया था, इसी प्रकार पिछले वर्ष एक पिकअप भी पलटी खा गई थी, इसीलिए कई वाहन चालक जिनको जानकारी है वह यहां से होरन बजा कर ही निकलते हैं।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer