रालोपा प्रत्याशी ने रोड शौ कर किया जनसंपर्क।

रियाँबड़ी
रिपोर्टर -लोकपाल भण्डारी

मेड़ता विधानसभा से रालोपा प्रत्याशी इंदिरा देवी बावरी ने रियाँबड़ी उपखण्ड क्षेत्र के गाँवो मे रोड शौ कर किया जनसंपर्क। जनसंपर्क के दौरान सर्व समाज के लोगो ने प्रत्याशी इंदिरा देवी बावरी को शॉल माला पहनाकर स्वागत किया। इंदिरा देवी बावरी को ग्रामीणों ने गुड़ से तोला।

रियाँबड़ी रालोपा ब्लॉक सह संयोजक कुंभाराम चोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि मेड़ता विधानसभा से रालोपा प्रत्याशी इंदिरा देवी बावरी ने सैकड़ो वाहनों के काफिले के साथ रोड शौ करते हुए रियाँबड़ी क्षेत्र के गाँवो मे जन सम्पर्क कर लोगो से 25 नवंबर को बोतल के निशान पर बटन दबाकर वोट देकर विजय बनाने कि अपील कि।प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विजयपाल राव ने जनसंपर्क के दौरान उपस्थित जन को सम्बोधित करते हुए भाजपा व कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए बताया कि ये दोनों पार्टियां आमजन को गुमराह कर वोट कि राजनीति कर रही है और मेड़ता विधानसभा क्षेत्र मे जितना विकास कार्य रालोपा विधायक के समय हुआ उतना कार्य पूर्व मे किसी और पार्टी के विधायक के समय मे नहीं हुआ।
पादुखुर्द सरपंच रामनिवास घटियाला ने उपस्थित लोगो को सम्बोधित करते हुए बताया कि मेड़ता विधानसभा से रालोपा प्रत्याशी को वोट देकर हनुमान बेनीवाल कि रालोपा पार्टी को मजबूत बनावे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer