ओम मुक्तिधाम समिति की बैठक आयोजित


मकराना (मोहम्मद शहजाद)। शहर के कर्बला चौक के पास स्थितओम मुक्तिधाम जिसमें पिछले 2 वर्षों से लगातार विकास का कार्य चल रहा है तथा अनेक प्रकार की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है। इसी को लेकर ओम मुक्तिधाम समिति के संरक्षक कैलाश धारू की अध्यक्षता में शनिवार को बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में अध्यक्ष कोमाराम गुर्जर ने कहा कि ओम मुक्ति धाम समिति की कार्यकारणी का एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने वाला है। जिसका लेखा जोखा भी व्हाट्सअप ग्रुप के माध्यम से समय समय पर सार्वजनिक किया जाता है। उन्होंने संबंधित सभी समाजों से निवेदन किया कि आगामी 16 दिसंबर 2023 को कार्यकारिणी भंग कर दी जाएगी तथा सभी समाजों से आग्रह किया है की सर्व सहमति पुनः नई कार्यकारिणी का गठन करें जिससे कि आगे भी मुक्तिधाम का विकास कार्य होता रहे।

वहीं समिति के सचिव फूलचंद परेवा ने बताया कि अब तक यहां पर वाल्मीकी, खटीक, मेघवाल, गुर्जर, आचार्य, नायक समाज के लोगो के ही श्मशानघाट थे, लेकिन अब समिति धोबी समाज को भी स्थान दिया गया है। इस बैठक में समिति के संरक्षक कैलाश धारू, अध्यक्ष कोमाराम गुर्जर, सचिव फूलचंद परेवा, उपाध्यक्ष सत्यनारायण टेपण, कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश घारू, कार्यकारिणी सदस्य भागुराम बागड़ी, रामेश्वर रेगर, सदस्य हनुमान गुर्जर, धोबी समाज के अध्यक्ष गिरधारी पवार, राज बिनावरा, आचार्य समाज सम्पत लाल, गोपाल चन्द, रामअवतार घारू, श्याम घारू आदि मौजूद थे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer