एक ही दिन में रूण गांव में दो मौतों से गांव में शोक की लहर


रूण फखरुद्दीन खोखर

युवा की ट्रेलर पलटने सें दर्दनाक मौत, वही युवती की बीमारी से मृत्यु

रूण-तीन जनवरी का दिन गांव रूण के लिए बड़ा ही दुख भरा और मनहूस रहा। इस दिन गांव रूण के एक युवा की घने कोहरे की वजह से ट्रेलर पलटने से दर्दनाक मौत हो गई, वहीं रूण गांव की ही एक युवती जिसका 2 महीने पहले ही सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती में नंबर आया था उसकी भी अकस्मात बीमारी से मौत हो गई। इन दोनों मौतों से पूरे गांव में शोक की लहर छा गई और पूरा दिन ग्रामीणों के लिए गम भरा रहा ।

जानकारी के तहत माणकराम देवासी ने बताया कि गांव रूण के गुलाबराम देवासी के इकलौते पुत्र भूंडाराम उर्फ भरत(28) ट्रक चालक थे, बुधवार सुबह लगभग 5 बजे गेहूं से भरा 22 चक्का ट्रेलर लेकर अहमदाबाद से पाली जा रहा था लेकिन सुरपालिया थाना क्षेत्र के गांव झाड़ेली नेशनल हाईवे 58 पर घने कोहरे की वजह से इस सड़क पर मोड़ नजर नहीं आया और डिवाइडर को तोड़ते हुए ट्रेलर पलटी खा गया ऐसे में भूंडाराम की मौके पर ही मौत हो गई और खलासी घायल हो गया, जिसकी सूचना सुरपालिया पुलिस थाना द्वारा गांव रूण के बीट अधिकारी ओमाराम बुड़ीया और मीडियाकर्मी फखरुद्दीन खोखर के माध्यम से परिजनों को सूचना पहुंचाई गई और और परिजनों को मौके पर भेजा गया तत्पश्चात पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सोंपा गया और बुधवार दोपहर बाद गमगीन माहौल में इनका अंतिम संस्कार किया गया।

युवती की हुई अकस्मात मृत्यु

इसी प्रकार गांव रूण के ही रामाकिशन शर्मा की पुत्री भाग्यश्री शर्मा (24)जिसका 2 महीने पहले ही सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा में नंबर आया था और इनके एक भाई कपिल शर्मा सचिवालय जयपुर में कार्यरत हैं इसीलिए अपने परिवार के साथ जयपुर में ही रह रही थी परिजनों ने बताया 2 महीने पहले ही पेट में कैंसर की शिकायत हुई थी और प्राथमिक उपचार भी चल रहा था मगर मंगलवार रात्रि में दर्द होने पर एक अस्पताल में इसका निधन हो गया, जिसका अंतिम संस्कार गमगीन माहौल में गांव रूण में बुधवार सुबह किया गया। वही इन दोनों मौत के बारे में जिन्होंने भी सुना उनको झकझोर कर रख दिया।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer