अधिकारी मुख्यालय पर रहकर जनता की समस्याओं का करें निस्तारण-किलक


पंचायत समिति की साधारण सभा में सड़क और बिजली के मुद्दों को लेकर की चर्चा

मनिष वैष्णव/ भेरुन्दा
सोमवार को भेरुन्दा पंचायत समिति में साधारण सभा की बैठक प्रधान जसवंत सिंह थाटा की अध्यक्षता में हुई। इस साधारण सभा की बैठक में विधायक अजय सिंह किलक ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों की मौजूदगी में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। क्षेत्र के सड़क, पेयजल ,चिकित्सा ,शिक्षा व अन्य विकास के मुद्दों पर भी चर्चा की गई।

विधायक किलक ने बैठक में अधिकारियो को जन प्रतिनिधियों द्वारा उठाये गए मुद्दों पर न्याय संगत कार्रवाई की बात कही। इस अवसर पर विधायक किलक ने कहा कि अधिकारी समय पर मुख्यालय पर उपस्थित रहकर जनता जनता की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता के साथ करें। अब सरकार बदल चुकी हैं।

जनता के कामों में कमीशनखोरी बर्दाश्त नही होगी। प्रधान जसवंत सिंह ने कृषि मंडी द्वारा बनाई गई सड़कों की मरम्मत करने की मांग रखी। उन्होंने थाटा-भंवाल माताजी डामर सड़क का प्रस्ताव भेजने के भी निर्देश दिए। पूर्व सरपंच बजरंगदास राठौड़ ने भेरुन्दा कस्बे से मेड़ता-अजमेर के लिए बंद पड़ी रोडवेज बसों को शुरू करवाने ,मुक्ति धाम पर चारदीवारी टीन सेड,क्षेत्र के सभी ढानियो में विद्युत कनेक्शन एवं बस स्टैंड पर सुलभ कॉम्प्लेक्स निर्माण की मांग रखी।
बैठक में ग्रामीणों ने विधायक किलक को विभिन्न समस्याओं के ज्ञापन भी सौंपे। विभिन्न विभागों से जुड़े अधिकारियों ने विभिन्न योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट पेश की।



ये रहे मौजूद-बैठक में विधायक अजय सिंह किलक, प्रधान जसवंत सिंह थाटा, बीडीओ परवीन सिंह भाटी, लेखाधिकारी गैनाराम चौधरी, कैलाश बोरानियां, चेनाराम भींचर, सुखराम धूण, तहसीलदार अमित जिंदोलिया, सरपंच रामदेव साहू, रघुवीर सिंह गोल, रविन्द्र सिंह बनवाड़ा, भीयाराम लोमरोड़, सुल्तान मोहम्मद, गोपालसिंह सथाना, एईएन भीखाराम बेरवाल, बीसीएमओ डॉ राजेंद्र चौधरी, जिला परिषद सदस्य मनीष चौधरी, मनोहर सिंह, रामनिवास घासल, बजरंग दास राठौड़ , मोतीराम गौरा, वीडीओ महेश कुमार दायमा सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी मौजूद रहे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer