उपखंड अधिकारी बैरवा ने किया राजकीय उप जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण


मकराना (मोहम्मद शहजाद)। मकराना उपखंड अधिकारी जेपी बैरवा ने मंगलवार को शहर के राजकीय उप जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान चिकित्सालय परिसर में नियमित सफाई नहीं होने पर सफाई कर्मचारियों को नियमित सफाई करने को कहा।

एसडीएम बैरवा ने कर्मचारियों और डॉक्टर्स से कहा की अस्पताल परिसर में सफाई के मामले कोई समझौता नहीं किया जायेगा। इस दौरान उन्होंने वार्डो में भर्ती मरीजों से उनकी दवाइयों और जांचों के बारे में पूछा और डॉक्टर्स को हिदायत दी की सभी जांचे अस्पताल में ही करें।

उन्होंने हॉस्पिटल में प्रसव कम होने को गंभीर बताया और कहा की आशा सहयोगिनी को पाबंद करें की प्रसव सरकारी अस्पताल में ही लेकर आएं। उन्होंने कहा की जो कर्मचारी ठीक ढंग से कार्य नही करेगा उसे हटाकर दूसरे की नियुक्ति कर दी जाएगी। उन्होंने सभी डॉक्टर्स व नर्सिंग स्टाफ को प्रसव सहित सभी जांचे सरकारी अस्पताल में ही करने पर जोर दिया।

इस दौरान नागौर जिला भाजपा के ग्रामीण जिला कोषाध्यक्ष महेन्द्र रांदड, ब्लॉक सीएमओ डॉ. नरेन्द्र चौधरी, पीएमओ डॉ. फारुख मनियार, डॉ. प्रदीप कुमार शर्मा, डॉ. शाहनवाज, डॉ. जावेद, डॉ. रजत, अकाउंटेंट नरेन्द्र सिंह सहित अन्य डॉक्टर्स व नर्सिंग स्टाफ मौजूद रहा।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer