गांव रूण में हुआ पुलिस जनसुनवाई कार्यक्रम

रूण फखरुद्दीन खोखर

अपराधियों में डर -आमजन में विश्वास इसी लोगो के तहत करता रहूंगा कार्य -थानाधिकारी चौधरी

रूण-जिला पुलिस अधीक्षक नागौर नारायण टोगस के निर्देशानुसार ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर जनसुनवाई के कार्यक्रम रखने के निर्देशानुसार ग्राम पंचायत रूण में अटल सेवा केंद्र के पास गुरुवार को पुलिस जनता जनसुनवाई कार्यक्रम रखा गया ।

गांव रूण के बीट अधिकारी ओमाराम तांडी और सुरेश ग्वाला ने बताया थानाधिकारी मुकेश कुमार चौधरी की अध्यक्षता में यह कार्यक्रम हुआ। इस मौके पर ग्राम पंचायत की ओर से थानाधिकारी व अन्य पुलिस कर्मियों का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान थानाधिकारी चौधरी ने कहा कि अपराधियों में भय- आमजन में विश्वास पुलिस विभाग के इस लोगो को चरितार्थ करते हुए मैं कार्य करता रहूंगा।

इन्होंने कहा कि आज के समय में हर घर, प्रतिष्ठान व मुख्य मार्गों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने जरूरी है, क्योंकि आपराधिक गतिविधियां कैमरे में कैद हो जाती है और पुलिस को अपराधियों तक पहुंचने में सहायता मिलती है, इन्होंने सभी ग्रामवासियों सें गांव के मुख्य मार्गों पर कैमरे लगाने के लिए प्रोत्साहित किया। इन्होंने ग्रामीणों को आगाह किया की झुठी रिपोर्ट देने वालों को बख्सा नहीं जाएगा, इसी प्रकार छोटे-मोटे प्रकरणों को गांव में ही सुलझाने के प्रयास करने चाहिए।

इस मौके पर इन्होंने तेज आवाज में टेप बजाने वाले वाहन चालकों पर तथा शराब ,डोडा पोस्त, अफीम बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए, इन्होंने ग्रामीणों से संदीग्ध और अवैध गतिविधियों की सूचना थाने पर देने की अपील की। इस दौरान एक जमीनी विवाद की शिकायत पर टीम के साथ मौके पर गए और दोनों पक्षों को थाने में हाजिर होने के निर्देश दिए। इस मौके पर हेड कांस्टेबल दयाराम,आह सूचना अधिकारी सहीराम तांडी, बेणीराम सहित गांव रूण और इंदोकली के जनप्रतिनिधि, जिला सीएलजी सदस्य, भामाशाह, समाजसेवी सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer