मकराना में हुई चोरियां, मस्जिद के बाहर खड़ी बाइक और मंदिर से इन्वर्टर बैटरी हुई चोरी, सीसीटीवी में हुई वारदात कैद,


मकराना (मोहम्मद शहजाद)। शहर में इन दिनों धार्मिक स्थलों व इनके आसपास आए दिन चोरियां हो रहीं है। शहर के सदर बाजार स्थित सुन्नी शाहजहानी मस्जिद के बाहर से शनिवार को देर शाम एक मोटर साइकिल चोरी हो गई।

प्रार्थी अब्दुल मतीन पुत्र अब्दुल वहीद गैसावत मनिहारों की गली सदर बाजार ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया की शनिवार की देर शाम उनका भाई मोहम्मद शाहिद मोटर साइकिल को सदर बाजार स्थित सुन्नी शाहजहानी मस्जिद के बाहर खड़ी कर मस्जिद के अंदर नमाज पढ़ने चला गया और पुनः वापस लौटने पर वहां से मोटर साइकिल गायब थी।

वाहन को ढूंढने का प्रयास किया गया लेकिन वाहन नहीं मिला। उसके पश्चात आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए जिनमें एक युवक वारदात को अंजाम देते हुए उक्त मोटर साइकिल को ले जाता हुआ दिखाई दिया।

उन्होंने एचएफ डीलक्स मॉडल की गाड़ी नंबर आरजे 37 एसपी 0316 को जल्द वापस उपलब्ध करवाने की मांग की है। इसी तरह सोमवार को सदर बाजार के ब्राह्मण टीबा पर स्थित श्री नीम फाड़ बालाजी मंदिर से चोरों ने दिन दहाड़े इन्वर्टर बैटरी चुरा ली।

जिसकी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इसी प्रकार सदर बाजार में स्थित एक किराना व्यापारी ने मीडिया को बताया की मंगलवार को दिन में उसकी दुकान के बाहर रखा तेल का कार्टून अज्ञात चोर चोरी कर ले गए।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer