राजनीति सत्ता के लिए नहीं जनता की सेवा के लिए – महिमा कुमारी मेवाड़



काम में कोई कमी नहीं रहेगी मिलकर क्षेत्र का विकास करेंगे –
विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़

कुंभलगढ़ की विभिन्न पंचायतों का दौरा कर की भाजपा को जिताने की अपील
(तेजाराम लाडणवा)
राजसमंद भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि सत्य की राह से ही राष्ट्र को परम वैभव पर ले जाया जा सकता है।  देश में जहां विकास के नए नए आयाम स्थापित हुए हैं, वहीं विदेशों में भारत की साख बढ़ी है।



प्रातः 8.30 बजे महिमा कुमारी मेवाड़ और कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने ओलादर चौराहा से जनसंपर्क की शुरुआत करते हुए बड़गांव, मोरचा, समीचा और उसर में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस अवसर पर महिमा कुमारी ने कहा कि कुंभलगढ़ मेवाड़ का प्रमुख स्तंभ रहा है जिसके बिना मेवाड़ की कल्पना नहीं की जा सकती। ये रिश्ता 1400 सौ साल का रिश्ता है जो अनवरत चलता रहेगा। मेवाड़ की इस वीर भूमि के लिए रक्त की अंतिम बूंद तक पूर्वजों ने संघर्ष किया था और जरूरत पड़ी तो आगे भी करेंगे। राजनीति सत्ता के लिए नहीं, जनता की सेवा के लिए सिर्फ साधन मात्र है।



पीपला में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि पिछले पांच सालों में केंद्र सरकार ने बहुत सी योजनाओं को क्रियान्वित किया था जिसमें से कुछ योजनाएं यहां पहुंची लेकिन अधिकांश योजनाएं तत्कालीन गहलोत सरकार के कारण अवरुद्ध हो गई थी। अब राज्य में भाजपा की सरकार आ गई है और केंद्र में मोदी सरकार आ रही है। यहां से भी महिमा कुमारी मेवाड़ जीत की माला पहनकर दिल्ली जाएगी। अब काम में कोई कमी नहीं रहेगी, मिलकर क्षेत्र का विकास करेंगे।

बाद में बनोकड़ा, कनुजा, ओडा, कांकरवा, तलादरी, कड़िया, आंतरी, वरदडा, केलवाड़ा के साथ गवार और मझेरा की बैठक गोकुल धाम भाजपा कार्यालय केलवाड़ा पर आयोजित हुई। जिसमें भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी और कुंभलगढ़ विधायक राठौड़ का ढोल थाली मांदल के साथ भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम के दौरान पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि और ग्रामवासी उपस्थित थे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer