भाजपा ने सेवा के कार्य किए – महिमा कुमारी मेवाड़


कांग्रेस ने विकास कार्यों में रोड़े अटकाए – विधायक हरिसिंह रावत

भाजपा प्रत्याशी ने भीम देवगढ़ में किया जनसंपर्क

मेड़ता सिटी (तेजाराम लाडणवा) राजसमंद लोक सभा की भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि भाजपा एक ऐसी सर्वश्रेष्ठ लोकतांत्रिक पार्टी है जिसके लिए राष्ट्र से बढ़कर कुछ भी नहीं है। भाजपा की रीति नीति और योजनाएं हमेशा ही देश और देश की जनता के लिए होती है।



भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने प्रातः 9.30 बजे पीपलीनगर, मंडावर, लखागुड़ा, बगड़ काछबली क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के लिए काछबली में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं सहित सभी वर्गों के लिए कार्य योजना तैयार की है लेकिन महिलाओं का विशेष ध्यान रखा है। मोदी सरकार के 10 वर्षों में महिला सशक्तिकरण के जो कार्य हुए हैं वैसे कार्य किसी सरकार ने नहीं किए। आज महिलाएं हर क्षेत्र में आत्म निर्भर दिखाई देती है।



सभा को संबोधित करते हुए भीम विधायक हरिसिंह रावत ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में राज्य की गहलोत सरकार ने मगरा क्षेत्र में कोई भी विकास के कार्य नहीं किए वरन केंद्र से आने वाले विकास कार्यों में भी रोड़े अटकाए थे। लेकिन अब राज्य में भाजपा की सरकार है, केंद्र में मोदी सरकार बनेगी और राजसमंद से महिमा कुमारी मेवाड़ जीत कर लोकसभा में जाएगी। ये संसद में राजसमंद की आवाज बनेगी। हम मिलकर मगरा क्षेत्र का विकास करेंगे। रावत ने केंद्र की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि आजादी के बाद यह पहला अवसर है जब गरीबों के लिए सरकार ने गंभीर प्रयास किए हैं।



बाद में मदारिया, जीरण, दिवेर में जनसभाओं को संबोधित करते हुए देवगढ़ में रामनवमी पर होने वाले कार्यक्रम और शोभायात्रा में शिरकत की।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer