नगर परिषद ने शहर मे अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई


रिपोर्टर–विमल पारीक

कुचामनसिटी। शहर में नगरपरिषद ने सफाई कर्मचारियों के साथ दुकानों के बाहर दुकानदारों द्वारा किए अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की।

कुचामन तहसीलदार महेन्द्र कुमार मुण्ड व परिषद आयुक्त पिन्टूलाल जाट ने परिषद व सफाई कर्मचारियों के साथ बाजारों में पहुंच कर अतिक्रमण हटवाया। नगर परिषद के अमले ने दुकानों के सामने से अतिक्रमण हटा कर सामान जप्त किया। जानकारी के अनुसार जिला कलेक्टर बालमुकुंद असावा के निर्देश पर पुलिस के सहयोग से अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया।



कार्रवाई के दौरान इसमें परिषद सफाई अधिकारी राजेन्द्र कुमार के साथ जमादार बबलू, अशोक लखन, जमादार गोविंद कुमार, जमादार विनोद ,जमादार विकास आदि ने सब्जी मण्डी, पुराने रोडवेज बस स्टैंड, गोल प्याऊ, लॉयन्स सर्किल, अम्बेडकर सर्किल, डीडवाना रोड़, स्टेशन रोड़ ,शाहजी का बगीचा आदि जगहों से दुकानदारों और ठेले वालों के द्वारा सामान रोड पर रखकर, रोड पर ठेले लगाकर अतिक्रमण करने व सार्वजनिक स्थलों पर गुटखा पर जुर्माना कर चालानी कार्रवाई कर अतिक्रमण हटाया।

सभी दुकानदारों को और ठेलेवालों को हिदायत दी कि रोड पर अतिक्रमण न करें। अतिक्रमण करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। शहर को स्वच्छ और व्यवस्थित करने में सहयोग करें।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer