रेलवे पेंशनर समिति शाखा फुलेरा की मासिकसभा का आयोजन।


फुलेरा (दामोदर कुमावत)
रेलवे पेंशनर्स सोसायटी फुलेरा शाखा की मासिक सभा शाखा अध्यक्ष रमेश चन्द वर्मा की अध्यक्षता मे वरिष्ठ नागरिक परिषद भवन फुलेरा में आयोजित की गई। सर्व प्रथम पिछले माह दिवंगत साथियों को 2 मिनट के मोन से श्रद्धांजलि दी गई, साथ ही नए सदस्यों का माला पहनाकर स्वागत किया गया।

शाखा सचिव लालचंदकुमावत ने 10 मई को जयपुर में आयोजित पेंशन अदालत में निर्णय मदों की प्रगति रिपोर्ट सभा के समक्ष रखी जिसमें करीब 5,60,000/-  के भुगतान का निपटारा किया गया साथ ही नए वेतनमान के अनुसार उमेद कार्ड संशोधन के बारे में अवगत कराया। महेश सहाय ने पेंशनर सोसायटी को ट्रेड यूनियन में विलय करने संबंधी विषय पर विस्तार से चर्चा की तथा विलय के फायदे व नुकसान के बारे में अवगत कराया गया।


कोषाध्यक्ष चंद्र प्रकाश त्रिपाठी ने वर्ष 2023/24 का बजट आय व खर्च का विवरण प्रस्तुत किया। तथा 90 वर्ष पूर्ण कर चुके साथियों को सम्मान के लिए जयपुर में होने वाले सम्मान समारोह में भाग लेने के विषय में अवगत कराया। सह सचिव श्याम लाल सैनी ने बैंक खातों में नॉमिनेशन व केवाईसी पूर्ण करवाने व नए बनने वाले परिचय पत्रों के विषय में विस्तार से बताया।


अध्यक्ष रमेश चंद्र वर्मा ने  एक दिन रेलवे स्टेशन पर देनिक रेल यात्री संघ द्वारा निशुल्क पानी पिलाने के कार्य में  सहयोग देने के लिए कहा। सभा में रमेश चंद कुमावत, गिरधर गोपाल, शेषनारायण सैनी,आनंद स्वरूप मेहरोत्रा, चेनाराम, रतन लाल देवन्दा, श्याम सुंदर अग्रवाल, राजेंद्र प्रसाद शर्मा, वीरेंद्र बंसल, राजकुमार, बनवारी लाल कुमावत, किशन लाल सैनी, गुलाबचंद जांगिड़, विश्राम सिंह, सत्य प्रकाश, ललित मोहन ओबेरॉय,  सुवालाल, बृजमोहन शर्मा, दयाल दास आदि उपस्थित रहे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer