अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध कार्यवाही में फुलेरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता।


14.350 ग्राम स्मैक, 508 ग्राम गांजा,तोलने का कांटा व सामग्री, सहित 3.50 लाख रुपए नकद बिक्री के जब्त।
फुलेरा (दामोदर कुमावत) फुलेरा पुलिस को कस्बे व आसपास में नशे की लत, मादक पदार्थों की बिक्री के संबंध में पूर्व में शिकायतें प्राप्त हो रही थी, जिस पर विशेष आसूचना संकलित कर अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए दो प्रकरण दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि पिछले कई समय से कस्बे व क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ की बिक्री होने के साथ युवाओं में मादक पदार्थों की लत भी लगी है जिसे गंभीरता से लेते हुए फुलेरा थाना प्रभारी बाबूलाल मीणा ने इस अवैध कारोबार की रोकथाम के लिए अलग-अलग टीमों का गठन कर इस बारे में आ सूचना संकलन करने के पश्चात उच्च अधिकारियों से आदेश प्राप्त कर

अवैध कारोबारियों का घेराव कर दो आरोपियों को जिनमे श्रीमतीशांति देवी पत्नी स्व. सुरेश जाति सांसी (50) निवासी सांसी बस्ती जोबनेर रोड फुलेरा व आरोपी रोहित मलावत पुत्र शंकर लाल जाति सांसी उम्र19 साल निवासी सांसी बस्ती जोबनेर रोड फुलेरा के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ 14.360 ग्राम स्मेक व 508 ग्राम गांजा, मादक पदार्थ तोलने का कांटा, 1000 स्मेंक पीने की पन्नी, 2000 प्लास्टिक की थैली  व 350000 रुपए बिक्री के बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

इस मामले में मादक पदार्थ खरीद करने के संबंध में थानाधिकारी पुलिस थाना संभर लेक द्वारा अनुसंधान किया जारहा है। गौरतलब है कि जयपुर ग्रामीणपुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार सिंह ने बताया कि मादक पदार्थों के विरुद्ध पुलिस महानिदेशक द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. हरिप्रसाद सोमानी के सुपरविजन में सांभर लेक वृताधिकारी सुश्री सारिका के निर्देशन में थानाप्रभारी बाबूलाल मीणा के नेतृत्व में पुलिस थाना फुलेराद्वारा कार्यवाही करते हुए सफलता हासिल की। उन्होंने बताया कि विशेष अभियान के दौरान कार्यवाही जारी रहेगी।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer