माली सैनी समाज फुलेरा की कार्यकारिणी घोषित।


नवनिर्वाचित अध्यक्ष तेज करण सैनी ने एक सूत्र में पिरोया समाज को।
फुलेरा (दामोदर कुमावत)
कस्बे के श्रीरामनगर वार्ड नं 10स्थित माली सैनीसमाज भवन में माली सैनी समाज संस्था रजिस्टर्ड फुलेरा की आवश्यक बैठक नव निर्वाचित अध्यक्ष तेजकरण सैनी की अध्यक्षता में रविवार सांयकाल को आयोजित की गई। सर्व प्रथम उपस्थित समाज के प्रबुद्धजनों ने महात्मा ज्योतिबा फुले के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलन किया। नव निर्वाचित अध्यक्ष तेजकरण सैनी ने उपस्थित समाज बंधुओ काअभिवादन करते हुए सभी का स्वागत किया,

तथा बैठक में अपनी कार्य कारिणी का गठन कर घोषणा की जिसमे एड. राहुल इंदौरा को महामंत्री, गणेश खड़ोलिया को कोषाध्यक्ष,रामजीलाल तुंदवाल को व.उपाध्यक्ष सुरेश सांखला और दयानंद गढ़वाल को उपाध्यक्ष, चंद्रशेखर गढ़वाल को संगठन मंत्री, बाबूलाल अजमेरा को सांस्कृतिक मंत्री, श्यामलाल इंदौरा और हेमराज गढ़वाल को प्रवक्ता ( मीडिया प्रभारी ) , लक्ष्मी नारायण इंदौरा, बिरदी चंद गहलोत, मांगीलाल गहलोत, रामकृष्ण महावर, सत्यनारायण पतरिया, भंवरलाल गढ़वाल, प्रेम बड़ीवाल, शेष नारायण खडोलिया, रामजीलाल पापटवान, हीरालाल तुंदवाल, प्रदीप गहलोत को  संरक्षक नियुक्त किया है।

साथ ही महात्मा ज्योतिबा फुले संस्था के अध्यक्ष के रूप में पूर्व पालिका उपाध्यक्ष शिवचरण खडोलिया को नियुक्त किया है। कार्यकारिणी की घोषणा के बाद मंदिर जीर्णोधार को लेकर चर्चा की गई। इस मौके पर समाज के कई प्रबुद्धजन मौजूद रहें। अंत में अध्यक्ष तेजकरण सैनी ने उपस्थित समाज बंधुओ को कहा की आप लोगों के सहयोग से समाज को विकास की ओर अग्रसर करना एवं समाज को संगठित करना हमारा सबसे पहला लक्ष्य होगा जिसमें आप सभी लोगों के सहयोग की आवश्यकता है। आप लोगों ने जो जिम्मेदारी मुझे सोंपी है, उसका मैं निष्टा पूर्वक निर्वहन करुंगा कहते हुए बैठक में उन्होंने सभी का आभार जताया।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer