पेड़ पौधे धरती का श्रृंगार, एक पेड़ मां के नाम अभि यान के तहत पौधारोपण

एडीएन गर्ग के नेतृत्व में स्थानीय रेलवे अधिकारियों ने किया पौधारोपण।
फुलेरा (दामोदर कुमावत)
‘एकपेड़मां केनाम’अभियान के तहत रेलवे के सहायक मंडल इंजीनियर श्यामसुंदर गर्ग के नेतृत्व में स्थानीय रेल अधिकारियों ने संयुक्त तत्वाधान में स्वतंत्रता दिवस पर झंडा रोहण एवं उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक अमिताभ के रेल संदेश सुनने के पश्चात रेलवे अस्पताल रोड पर विभिन्न किस्म के पेड़ों के पौधों का रोपण किया,

इस अवसर पर रेलवे चिकित्सा अधिकारी डॉ आनंद शर्मा, एसएससी श्रवन कुमार यादव,एस एस ई,भगवान, सी एल आई  दिनेश सुरलिया, पी डब्ल्यू ई राकेश कुमार,ईओ डब्ल्यू प्रदीप सैनी, सचिन शर्मा ने छायादार, फलदार और औषधि युक्त पेड़ों के पौधे लगाए गए।

इस अवसर पर एडीएम श्याम सुंदर गर्ग ने कहा कि हम सबको मिल कर धरती को हरी भरी बनाने के लिए पौधारोपण करना चाहिए इससे धरती की काया कल्प होगी ही अपितु पर्यावरण को बढ़ावा मिलेगा और हमारा जीवन भी सफल होगा।

जबकि  डॉ. आनंद तंवर ने कहा कि “पेड़पौधे धरती का श्रृंगारहै, हम सबको मिलकर और पर्यावरण संरक्षण के साथ पेड़ पौधे लगाकर इनकी सुचारू रूप से देखभाल करनी होगी, इस मौके पर एसएससी श्रवन कुमार यादव,भगवान,सीआईडी दिनेश सुरोलिया, पीडब्लु आई राकेशकुमार,आईओ डब्ल्यू प्रदीप सैनी, सचिन शर्मा, ने भी पौधा रोपण किया, जबकि किशनलाल वर्मा,सुखराम, चांदलाल व श्याम सुंदर आदि रेल कर्मचारियों ने सहयोग किया ।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer