विजयवर्गी चैरीटेबल ट्रस्ट ने प्रतिभावान विद्यार्थियों को किया नगद पुरस्कृत।


फुलेरा (दामोदर कुमावत)
विजयवर्गी चैरिटेबल ट्रस्ट ने हरवर्ष की भांति इस वर्ष भी कस्बे के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को नकद राशि देकर सम्मानित किया। गया। ट्रस्ट की ओर से राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय,ढाणी कारीगरान में पूरे फुलेरा नगर पालिका क्षेत्र के समस्त राजकीय विद्यालयों में कक्षा दसवीं में सर्वाधिक अंक 89.50प्रति शत के साथ मनीष सैनी ने प्रथम स्थान और 89.17 प्रतिशत प्रात करके गौरव सैनी दूसरे स्थान पर रहे।

जबकि इसी विद्यालय से तीन छात्र विषय आधारित सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र भी चुने गए ।
मनीष सैनी पुत्र संपत सैनी ने सामाजिक विज्ञान तथा विज्ञान में क्रमशः 95% तथा 94% प्राप्तकर फुलेरा नगर में अपना नाम रोशन किया है, इसी प्रकार गौरव सैनी पुत्र प्रेमराज सैनी ने संस्कृत,हिन्दी व सामाजिक विज्ञान में क्रमश: 92%, 95% तथा 96% प्राप्त कर समस्त राजकीय विद्यालयों सेअधिकअंक अर्जित किए हैं ।

वहीं इसी विद्यालय के हेमंत कुमावत पुत्र जगदीश कुमावत ने विज्ञान में 95% अंक प्राप्तकर विद्यालय का नाम रोशन किया है,इस पर विजयवर्गीय चैरिटेबल ट्रस्ट ने मनीष सैनी को 8300/ गौरव सैनी को 8400/ तथा हेमन्त कुमावत को 1100/- का चेक प्रदान किया। प्रतिभाशाली इन विद्यार्थियों को प्रोत्साहन  करने का सराहनीय कार्य है।

इस अवसर पर ढाणी कारीगरान विद्यालय की प्राचार्या श्रीमती सुनीता शर्मा ने प्रार्थना सभा में ट्रस्ट द्वारा प्रदत्त चैक बालको को प्रदान कर उन्हें आगे बढ़‌ने तथा जीवन में उत्तरोत्तर प्रगति करने के साथ इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आशीर्वाद प्रदान किया।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer