समाजसेवी कंपनी सैक्रेटरी वैजनाथ मिटावा ने की सराहनीय व‌ अनुपम पहल

महात्मा ज्योतिबा फुले लाइब्रेरी में  उपलब्ध करायेंगे प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी के लिए बुक्स, मैगजीन, समाचार पत्र व उपयोगी सामग्री

लक्ष्मणगढ़। जाने-माने समाजसेवी व लक्षमनगढ सैनी समाज के सबसे पहले कंपनी सैक्रेटरी बैजनाथ मिटावा ने यहां 5 सितंबर शिक्षक दिवस से महात्मा ज्योतिबा फुले छात्रावास में शुरू होने वाली महात्मा ज्योतिबा फुले लाइब्रेरी में अध्ययन करने वाले समाज के विधार्थियों के लिए प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी के लिए उपयोगी, ज्ञानवर्धक बुक्स, मैगजीन व समाचार पत्र की सुविधा अपनी ओर से उपलब्ध करायें जाने की घोषणा की है ।


          यह जानकारी देते हुए छात्रावास के  वित्तीय सलाहकार झाबरमल सिंगोदिया व महामंत्री महेंद्र चुनवाल ने बताया कि श्री मिटावा ने लाइब्रेरी के शुभारंभ की जानकारी से प्रभावित होकर समाज के विधार्थियों के लिए आगे आते हुए सबसे पहले अपना अनुपम योगदान देने की घोषणा कर सराहनीय पहल की है । अध्यक्ष रामावतार सिंगोदिया व विधि सलाहकार एडवोकेट सत्यनारायण चुनवाल ने बताया कि श्री मिटावा ने शुरुआत में एक वर्ष के लिए घोषणा की है तथा आगे के लिए भी आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया कि महात्मा ज्योतिबा फुले लाइब्रेरी के लिए मिटावा की ओर से की गई घोषणा के लिए छात्रावास के पदाधिकारी सदस्यों  ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए आभार व्यक्त किया है। उल्लेखनीय है कि श्री मिटावा ने इससे पहले महात्मा ज्योतिबा फुले छात्रावास निर्माण में भी आर्थिक सहयोग कर छात्रावास निर्माण में अपना योगदान कर चुके हैं।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer