कांग्रेस संगठन को मजबूत रखने के लिए हमें एकजुट होना है- विधायक गेदर

रूण फखरुद्दीन खोखर

गांव रूण में हुई कांग्रेस की सभा, सैकड़ो लोगों ने लिया भाग

रूण-कांग्रेस सबसे पुरानी पार्टी है और मजदूर, किसान, जवान के साथ-साथ हर वर्ग के हित को सोचने वाली पार्टी है, कुछ कारणवश पार्टी में बिखराव आ गया था, मगर अब हमें वापस आ कर्मठसील कार्यकर्ताओं को जोड़ना है।

यह विचार खिवसर विधानसभा प्रभारी और सूरतगढ़ विधायक डूंगरराम गेदर ने पंचायत समिति मूंडवा के गांव रूण में बड़ला चौक की सभा में कहे इन्होंने कहा की भाजपा सरकार पर्ची सरकार है और इसने एक दूसरे को लड़ाने का कार्य किया है, 10 महीने के कार्यकाल में जनहित के कोई भी विकास कार्य नहीं हो पाए हैं इसीलिए जनता दुखी है।

पार्टी के निर्देशानुसार हमें इस खिवसर मंडल में पोलिंग बूथ तक पकड़ रखते हुए हमें एकजुट होकर रहना है और कांग्रेस को मजबूत करना है इन्होंने कांग्रेस सरकार द्वारा चलाई गई जनहित योजनाओं का विस्तार से वर्णन किया। इसी सभा में मकराना विधायक जाकिर हुसैन गैसावत ने कहा कि आगामी उपचुनावों को मदैनजर रखते हुए हमें आलाकमान के निर्देशो का पालन करना है अगर कांग्रेस उम्मीदवार उतारती हैं तो उसके साथ और गठबंधन करती हैं तो गठबंधन के साथ रहना है।

इन्होंने कांग्रेस सरकार द्वारा चलाई गई चिरंजीवी योजना, स्वास्थ्य बीमा योजना को सबसे बेहतरीन योजना बताया, मगर भाजपा सरकार द्वारा इन योजनाओं में मॉनिटरिंग बराबर नहीं करने से जनता को फायदा कम मिल रहा है। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव राघवेंद्र मिर्धा, युवा नेता मनीष मिर्धा ने भी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के हाथ मजबूत करने की बात कही। इस मौके पर सभी मेहमानों का ग्रामीणों द्वारा माला और साफा पहनाकर स्वागत किया। पूर्व प्रधान फिड़ौदा ने बताया कि शनिवार को कुचेरा, पालड़ी जोधा, रूण और संखवास में सभाओं का आयोजन किया गया। इस मौके पर खींवसर विधानसभा प्रभारी और सूरतगढ़ विधायक डूंगरराम गेदर, मकराना विधायक जाकिर हुसैन गेसावत, प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव राघवेंद्र मिर्धा ,नागौर जिला सेवादल अध्यक्ष अनवरअली मकराना, सचिव धर्माराम पिचकीया, कार्यकारी जिला अध्यक्ष हनुमान बांगड़ा और मूंडवा के पूर्व प्रधान राजेंद्र फिड़ोदा ने सभा में भाग लिया। इस मौके पर रूण में सैकड़ो युवा और बुजर्ग ग्रामीण उपस्थित थे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer