पिता-बेटी ने शाहरुख और काजोल के गाने पर दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, बच्ची से नहीं हटेगी नजर! Video हुआ वायरल

Father Daughter Dance Videoबच्चे मां के बेहद नजदीक होते हैं, उनसे सारी बातें शेयर करते हैं, पर पिता से उनका खास संबंध होता है. मां जहां कई बार सख्ती दिखा देती है, पिता उनके साथ चुलबुले बने रहते हैं. लड़कियां तो पिता से और भी ज्यादा खुली रहती हैं. दोनों की जोड़ी जब धमाल मचाने पर आती है तो हर कोई उन्हें देखता रह जाता है. हाल ही में ऐसा ही हुआ एक समारोह के दौरान जब एक पिता और उसकी छोटी, क्यूट सी बेटी (Father Daughter Dance on Shahrukh Khan Song) ने साथ में एक गाने पर परफॉर्म किया. दोनों के बीच का प्यार और मस्ती देखने लायक है, पर बच्ची आपका दिल जीत लेगी!

इंस्टाग्राम पर गाव्या-ओम नाम का एक अकाउंट है जो छोटी बच्ची गाव्या का है. हाल ही में बच्ची के अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो और उसके पिता, शाहरुख खान और काजोल (Shahrukh Khan Kajol Song) के गाने ‘ये लड़का है दीवाना’ (Ye Ladka Hai Deewana Song) पर कमाल का डांस करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि ये गाना शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म कुछ-कुछ होता है से है जो साल 1998 में रिलीज हुई थी. हाल ही में शाहरुख, अपनी नई फिल्म ‘जवान’ (Shahrukh Khan Jawan) के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, हाल ही में जवान के ट्रेलर (Jawan Trailer) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था.



पिता-बेटी का डांस वीडियो वायरल
वायरल वीडियो में बच्ची और उसके पिता किसी समारोह में, स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं. बच्ची तो पैरों पर खड़ी है पर उसके हाइट के होने के लिए पिता घुटनों पर बैठे हुए दिख रहे हैं. दोनों गाने की शुरुआती लाइनों पर डांस कर रहे हैं. पिता तो अच्छा कर ही रहे हैं, पर बेटी के एक्सप्रेशन और उसकी परफॉर्मेंस देखने लायक है. परफॉर्मेंस के अंत में वो पिता को गले लगा लेती है जो काफी भावुक करने वाला दृश्य है. पिता-बेटी की ये जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है.

वीडियो हो रहा है वायरल
वायरल वीडियो को खबर लिखे जाने तक 99 लाख व्यूज मिल चुके हैं, लाखों लाइक्स हैं और हजारों लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि उसने इंटरनेट पर ये सबसे अच्छी चीज देखी है. एक ने कहा कि ये लड़की दुनिया में सबसे लकी बेटी है. एक ने कहा कि बाप-बेटी का प्यार देखकर आंखों में आंसू आ गए.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Trending news in hindi, Viral video, Weird news

Source link

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer