भाजपा का बूथ विजय संकल्प बैठक आयोजित


फुलेरा (दामोदर कुमावत): भारतीय जनता पार्टी के बूथ विजय संकल्प बैठक का आयोजन सांभर बाईपास रोड पर स्थित एक होटल पर भाजपा जयपुर जिला देहात अध्यक्ष राजेश गुर्जर की अध्यक्षता में आयोजित हुई,

जिसमें मुख्य अतिथि जयपुर ग्रामीण लोकसभा सांसद कर्नल राज्यवर्धनसिंह राठौड थे, विशिष्ठ अतिथि फुलेरा विधायक निर्मल कुमावत, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष डीडी कुमावत, जिला परिषद सदस्य मनोज कुमावत, विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष शिवजीराम कुमावत, जिला महामंत्री अजयपाल सिंह, फुलेरा भाजपा मण्डल अध्यक्ष गजेन्द्रसिंह शेखावत, पूर्व प्रधान प्रतिनिधी गजेन्द्रसिह खंगारोत रहे।

कार्यक्रम का संचालन भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष आलोक तिवाडी ने किया। सभी अतिथियों को भाजपा का डुप्पटा व साफा बंधाकर स्वागत स्वागत किया, जबकि मुख्य अतिथि सांसद राठौर को 31 किलो फूलों की माला पहनकर अभिनंदन किया गया।

उसके बाद बैठक के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश गुर्जर नेआगामी विधानसभा के चुनाव को देखते हुए बूथ स्तर पर कार्यकर्त्ताओं को मजबूती देने पर जोर दिया तथा कार्यकर्ताओं को जोश दिलाते हुए कहा कि राजस्थान की निकम्मी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए हमें कमर कसनी होगी और इस बात का भी संकल्प लेना होगा की क्षेत्र में हर भूत पर हमारे द्वारा बनाए गए भाजपा सदस्य मस्टर्ड और निर्भीक होकर भाजपा को सत्ता में लाने का पूरा सहयोग करें जिससे क्षेत्र राज्य और देश का हर नागरिक मजबूत हो सके विकसित हो सके।

वहीं कर्नल राठौड ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जनविरोधी कांग्रेस सरकार को आने वाले चुनाव में सबक सिखाने के लिए भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्त्ता को मजबूती के साथ मैदान में उतरना है साथ ही उन्होने भाजपा सदस्यता अभियान के दौरान अधिक से अधिक लोगो को जोडने की बात कही।

इस अवसर पर महिला मोर्चा अध्यक्ष पूनम कुमावत, एंड सुमित्रा नाथावत, पूर्व पालिका अध्यक्ष रतन राजोरा, पूर्व पार्षद सुरेश सैनी, राजेंद्र वर्मा,शैलेंद्र वार्ष्णेय,एंड महेंद्र कुमावत, महावीर जैन, दिलीप सुरोलिया, गिरधारी सिंह शेखावत, पं यादरामशर्मा सहित सैकडों की संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ता मौजूूद थे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer