परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान दावेदारों ने की दावेदारी, बुलडोजर से परिवर्तन यात्रा पर पुष्प वर्षा


भीनमाल भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा शनिवार को भीनमाल पहुंची। जहां इसके स्वागत में अनूठा तरीका अपनाया गया। चुनाव से पहले भाजपा से टिकट मांग रहे कई दावेदार यात्रा के स्वागत के लिए जेसीबी मशीनें लेकर पहुंच गए और सड़क के दोनों ओर खड़ी कर दी। उनके कार्यकर्ता इन पर चढ़ कर बैनर लहरा रहे थे।

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि हम भाजपा की सरकार आने पर जिलों की सीमाओं को लेकर पुन विचार करेंगे और बागोड़ा को जालोर जिले में शामिल किया जाएगा। इसके बाद परिवर्तन यात्रा माघ चौक पहुंची। जहां सभा का आयोजन किया गया। सभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने बागोड़ा को सांचौर में शामिल करने और भीनमाल को जिला नहीं बनाकर जनता के साथ अन्याय किया है उन्होंने कहा कि जालोर जिले में मिनी सीएम पुखराज पाराशर बैठे हैं। जिनके इशारे से गहलोत सरकार जालोर जिले में फेरबदल करती हैं। भीनमाल में आज भी पानी, बिजली की समस्या बरकरार है लेकिन राज्य की कांग्रेस सरकार बेपरवाह बनी हुई है।

भीनमाल भाजपा का गढ़ रहा है आने वाले सरकार भाजपा की होगी। सांसद देवजी पटेल ने कहा कि मैं नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ से निवेदन करता हूं कि आने वाली भाजपा की सरकार में बागोड़ा को पुनः जालोर में शामिल करेंगे। इस अवसर पर पूर्व मंत्री ओटाराम देवासी, रानीवाड़ा विधायक नारायणसिंह देवल, जिलाध्यक्ष श्रवण सिंह राव, विधायक पूराराम चौधरी, भाजपा नेता टीकमसिंह राणावत, नरिंगाराम चौधरी, पुखराज चौधरी, पूर्व प्रधान धुखाराम राजपुरोहित, खेमराज देसाई, महेंद्रसिंह राणावत, यात्रा प्रभारी रमेश सोनी पुनासा, भाजपा नगर अध्यक्ष महेंद्र सोलंकी, भरतसिंह भोजानी, शेखर व्यास, एडवोकेट बालूराम चौधरी, चंदनसिंह राव, नरसीराम चौधरी, शैतान सिंह भाटी , खुमानसिंह राठौड़ ,सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। जेसीबी मशीने लेकर की दावेदारी परिवर्तन संकल्प यात्रा में चुनाव से पहले भाजपा से टिकट मांग रहे टीकमसिंह राणावत ने यात्रा के स्वागत के लिए जेसीबी मशीनें लेकर पहुंच गए और सड़क के दोनों ओर खड़ी कर दी।

उनके कार्यकर्ता इन पर चढ़कर बैनर लहरा रहे थे वही पूर्व नगरपालिका सांवलाराम देवासी ने भी आलडी चौराये पर अपने समर्थकों के साथ स्वागत कर दावेदारी की गई। देवासी वर्तमान में प्रदेश मंत्री पद पर है।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer