वंदे भारत ट्रेन के स्वागत में फुलेरा की जनता ने बिछाए पलक पावड़े, भारी बारिश में विधायक प्रतिनिधि ने दी हरीझंड़ी,


फुलेरा (दामोदर कुमावत)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय रेलवे की ओर से राजस्थान में तीसरी वंदे भारत ट्रेन के ट्रायल पर फुलेरा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत कार्यक्रम एक समारोह के रूप में, जयपुर मंडल के वरिष्ठ मंडल विद्युत अभियंता शिवराम मिमरोथ की अध्यक्षता में आयोजित हुआ ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक निर्मल कुमावत के प्रति निधि के रूप मे! भाजपा मण्डल अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह शेखावत, विशिष्ट अतिथि निर्माण संस्था खंडेल के निदेशक रामेश्वर लाल वर्मा थे, कार्यक्रम का आगाज स्कूली बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ दिया, वही एडवोकेट सुमित्रा नाथावत ने वन्दे मातरम का गान करवाया, कार्यक्रम की संपूर्ण तैयारी में फुलेरा कार्यरत मुख्य वाणिज्य निरीक्षक विनय राजोरा, स्टेशन अधीक्षक अशोक कुमार आदि ने कार्यक्रम को सफल बनाने में जी त्तौड़ जीवट किया तथा इस अवसर पर मुख्य लोको निरीक्षक दिनेश सुरोलिया ने नपे तूले अंदाज में मंच संचालन किया।

सुरक्षा व्यवस्था में रेलवे सुरक्षा बल निरीक्षक राजेश सिंह तथा जीआरपी निरीक्षक स्कूल की छात्राओं द्वारा दी गई रंगा रंग प्रस्तुतियां दी गई। जो उपस्थित जन समूह को करतलध्वनी करने से नहीं रोक सके, वही अतिथियो ने ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया । ट्रेन में सफर के दौरान यात्रियों ने बड़ी उत्सुकता के साथ वंदे मातरम जय श्रीराम के नारे लगाते हुए सफर को राम राममय बना दिया

फुलेरा से वंदे भारत ट्रेन मैं फुलेरा से भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष पूनम कुमावत सुमित्रा सिंह नाथावत सफर के दौरान यात्रियों को ट्रेन के बारे में जानकारी देते हुए प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा किए गए जन कल्याणकारी कार्यों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि

आज यह ट्रेन चलाकर देश की जनता को विदेश में चलने वाली जैसी ट्रेनों की सौगात पेश की है जो कम समय में लंबी दूरी पर पहुंच सकती है भारत विश्व में सबसे अग्रणी होने जा रहा है इसी को लेकर उन्होंने जय श्री राम व मोदी के नारे लगाए आसलपुर जोबनेर रेलवे स्टेशन पर जयपुर जिला प्रमुख श्रीमती रमा चोपड़ा भी उनके साथ ट्रेन में लोगों से मिलकर मोदी के द्वारा की गई कार्यों पर चर्चा की। जयपुर पहुचने पर जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने भी यात्रियों से मुलाकात कर ट्रेन के सफर करने वाले लोगों से फीडबैक लिया ।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer