मकराना थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई आयोजित


मकराना (मोहम्मद शहजाद)। आगामी दिनों विभिन्न त्यौहारों शोभायात्राओं और जुलूस को देखते हुए मकराना थाना परिसर में पुलिस उपाधीक्षक भवानी सिंह की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित हुई। बैठक में आगामी दिनों में निकलने वाली भगवान चारभुजानाथ की शोभायात्रा, ईद मिलादुन्नबी के जुलूस सहित अन्य पर्व को लेकर कहा की सभी त्यौहार मिलजुलकर आपसी भाईचारे के साथ मनाएं।

आयोजन के दौरान किसी भी प्रकार से किसी भी धर्म, जाति, समुदाय की भावनाएं आहत नहीं होनी चाहिए। सभी आयोजन शांतिपूर्ण तरीके से ही आयोजित किए जाए। थानाधिकारी राजेंद्र सिंह कमांडो ने कहा कि आयोजन के दौरान किसी प्रकार के हथियार, लाठी डंडे, नुकीली वस्तुओं को एवं डीजे को ले जाने पर पाबंदी हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी अशांति फैलाने की कोशिश करता हैं तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान नहीं दे और पुलिस का पूरा सहयोग करें।

बैठक में वृताधिकारी भवानी सिंह, थानाधिकारी राजेंद्र सिंह कमांडो, अंजुमन सदर हाजी नवाब अली रांदड़, ठाकुर मोहन सिंह चौहान, हाजी अब्दुल समद सिसोदिया, हाजी अब्दुल सत्तार निम्बड़ी, पार्षद सिराज सिद्दीकी, बिरधाराम नायक, भंवराराम डूडी, जफर इकबाल, हाजी मोहम्मद शाह, मंजूर अहमद, हाजी ज़ुबैर अहमद, सुन्नी नोजवान कमेटी के सदर हाजी मुस्तफा हसन, सचिव हाजी फरीद अहमद गहलोत, मुख्त्यार अहमद गैसावत, इस्लामुद्दीन, मोहम्मद अली खत्री सहित अन्य मौजूद थे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer