शहीद ए आजम सरदार भगत सिंह का जन्म दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया

[बाबूलाल सैनी] पादूकलां। कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र में गुरूवार को शहीद एआजम सरदार भगत सिंह की 116वीं जन्म वर्षगांठ देशभक्त भगत सिंह का जन्म दिवस हर्षोल्लास के साथ कस्बे के चारभुजा मंदिर रोड स्थित गौ माता चौक में युवा शक्ति व ग्रामीणों के द्वारा महान राष्ट्रभक्त भगत सिंह की प्रतिमा पर पुष्पांजलि युवाओं ने देश की आजादी के महान नायक शहीद भगत सिंह की जयंती श्रद्धापूर्वक मनाई गई।

इस उपलक्ष में भगत सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर देश के बलिदान को नमन किया। सत्यनारायण काबरा बाबूलाल सैनी ने कहा कि शहीदों के बलिदान की बदौलत ही आज खुली हवा में आजादी की सांस ले रहे हैं शहीदों के बलिदान की बदौलत ही आज खुली हवा में आजादी की सांस ले रहे हैं देश को आजादी दिलाने के लिए अपने प्राणों की शहादत देने वाले सपूतों कारण कभी नहीं चुका सकते हैं। उप सरपंच हरीश सोनी व रामस्वरूप टेलर ने कहा कि भगत सिंह उ‘च कोटि के देशभक्त तो है देश प्रेम तो है ही साथ ही मैं महान विचारधारा की थे इस दौरान शहीदे आजम भगत सिंह अमर रहे के नारे से माहौल गुंजायमान हो गया।

इस दौरान सत्यनारायण काबरा,रामस्वरूप टेलर,उप सरपंच हरीश सोनी,बाबूलाल सैनी,नटवरलाल काबरा,अमरचंद सोनी,किशन सेन, कैलाश चंद सोनी,चैनाराम सराग,गणपतलाल जीनगर,विनोद सोनी,राजेंद्र सांड,कुलदीप सोनी,रामनिवास डाबी,सुल्तान अली,नोरतमल प्रजापत, पवनभाटी,उगमराज सेन,गंगाराम जीनगर,दीपक गौड़,यज्ञनारायण डाबी सहित युवा शक्ति वरिष्ठ नागरिकों मौजूद रहे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer