पीएम मोदी ने सांवलिया सेठ की धरती से किया कृष्णा सर्किट योजना का लोकार्पण



सांसद दीया ने आभार के साथ गिनाए कार्य

कहा – क्षेत्र का इतना विकास पी एम मोदी के नेतृत्व में ही संभव

राजसमन्द। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में सांवलिया सेठ की धरती से 7000 करोड़ रु से अधिक के विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास वर्चुअल संपन्न किए।

पीएम मोदी के कर कमलों से संपन्न किए गए लोकार्पणों में कृष्णा सर्किट योजना के तहत राजसमंद जिले के नाथद्वारा में पर्यटक व्याख्या सह सांस्कृतिक केन्द्र एवं अन्य विकास कार्यों का लोकार्पण किया गया जिसकी लागत राशि 24 करोड़ हैं।



सांसद दीया कुमारी ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कृष्णा सर्किट योजना शुरू होने से यह क्षेत्र देश भर के अन्य धार्मिक केंद्रों से स्वतः जुड़ गया है। दर्शनार्थियों की संख्या बढ़ने से पर्यटन और रोजगार के विशेष अवसर प्राप्त होंगे जिसका लाभ आम जनता को मिलेगा।



राजसमंद जिले से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और आमजन ने सांवलिया सेठ की आम सभा में शिरकत की जहां गगनचुम्बी जयघोष के साथ पी एम मोदी का स्वागत किया।
इस अवसर पर सांसद दीया कुमारी ने पी एम मोदी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि वर्षों से लंबित मावली – मारवाड़ रेल लाइन के गेज परिवर्तन की सौग़ात नाथद्वारा दौरे के दौरान दी, जिसका काम भी शुरू हो चुका हैं।

Diya Kumari (दीया कुमारी)

वहीं गौमती से ब्यावर फौरलेन, तीन केंद्रीय विद्यालय, गैस पाइपलाइन, अमृत भारत के तहत संसदीय क्षेत्र के पांच रेलवे स्टेशन का विकास, जल जीवन मिशन में तथा सड़कों के विकास के लिए करोड़ों का बजट दिया और अब कृष्णा सर्किट योजना के लोकार्पण से धार्मिक आस्था को मजबूती मिली है। सांसद ने कहा की यह सब पी एम मोदी के नेतृत्व में ही संभव है।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer