निष्पक्ष और भयमुक्त वातावरण में संपन्न होंगे चुनाव-मीणा


पुलिस और बीएसएफ जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च, विधानसभा चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने का दिया संदेश
[जुगल दायमा ] हसौर/ भैरून्द्रा । शुक्रवार को आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए हरसौर और भेरुन्दा कस्बे में फ्लैग मार्च निकाला गया। जिसमें स्थानीय पुलिस के साथ ही बीएसएफ के जवानों की टीम भी शामिल रही।

एसएचओ विनोद मीणा एवं अर्धसैनिक बल कमांडेंट विजय सिंह सिसोदिया के साथ जवानों ने स्कूल चौराहा, गर्ल्स स्कूल, सिंहपोल, सदर बाजार, बस स्टैंड, आदर्शनगर बाईपास तक फ्लैग मार्च निकाला।

एसएचओ विनोद मीणा एवं अर्धसैनिक बल कमांडेंट विजय सिंह सिसोदिया के साथ जवानों ने सड़क पर निकलकर इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने का संदेश दिया।

इतनी बड़ी संख्या में बीएसएफ जवान नजर आने पर ग्रामीणों के बीच यह चर्चा का विषय भी रहा। इस अवसर पर एसएचओ विनोद मीणा ने मतदाताओं से अपील की कि शांतिपूर्ण वातावरण में मतदान करें। किसी के भी प्रभाव में नहीं आएं। प्रलोभन में न फंसे।

अपना मतदान अपने विवेक का इस्तेमाल कर करें। प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। शांति भंग करने का प्रयास करने वालों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा। प्रशासन स्वच्छ, निष्पक्ष और भयमुक्त वातावरण में चुनाव संपन्न कराने को लेकर पूरी तरह कटिबद्ध है। चुनाव में गड़बड़ी पैदा करने वाले व शांति व्यवस्था खराब करने वाले अराजक तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आम जन को आश्वस्त किया कि जिले की पुलिस शांति, सौहार्द एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कटिबद्ध है। भयमुक्त वातावरण में लोग मतदान करें।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer