जीआरपी थाने पर सीएल जी सदस्यों की बैठक आयोजित ।

फुलेरा (दामोदर कुमावत) राजकीय रेलवे पुलिस थाने पर मंगलवार को सीएलजी सदस्यो की मिटिंग थाना प्रभारी गुलजारीलाल की अध्यक्षता मेंआयोजित हुई।इस मौके पर आरपीएफ के आई पी एफ राजेश सिंह पूर्व पालिका अध्यक्ष एवं व्यापार महासंघ के अध्यक्ष मनोज अहूजा, पार्षद पूजा भाटी, समाजसेवी छत्रपाल कुमावत, एस एन कुमावत सहित गण मान्य लोग उपस्थित थे , मीटिंग में आगामी दीपावली त्यौहार पर टिकट घर के पास हलवाई बाजार में यातायात व्यवस्था पर चर्चा की गई ।

गौरतलब है कि कस्बे से आवागमन करने वाले कुछ दैनिक रेल यात्री पार्किग शुल्क बचाने के लिए अपने दुपहिया वाहन हलवाई बाजार मे दिनभर के लिए खडा करके चले जाते है ।इससे यात्रीयो के आवागमन मे भारी बाधा होती है ।इस समस्या से निजात पाने के लिए आरपीएफ, जीआरपी वह स्थानीय पुलिस के द्वारा संयुक्त कार्रवाई कर हलवाई बाजार चौक में खड़े अवैध वाहन खड़े करने वालों को समझाइश कर के भविष्य में यहां वाहन नहीं खड़ा करने की हिदायत दी जाएगी, यदि इस कार्रवाई के बाद भी कोई व्यक्ति यहां वाहन खड़ा करेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई किये जाने का निर्णय लिया ।

इसके अलावा दीपावली त्योहार को देखते हुए असामाजिक तत्वों पर निगरानी रखने का निर्णय लिया । थाना प्रभारीसीआई गुलजारीलाल ने कहा कि कहीं पर भी कोई सधिग्ध व्यक्ती दिखे तो तुरंत नजदीकी पुलिस थाने में सूचना देने को कहा गया .। इसके साथआगामी दीपावली की एक दूसरे को शुभकामनाएं दी गई । मीटिंग में पूर्व पालिका अध्यक्ष एवं व्यापार महा संघ अध्यक्ष मनोजआहूजा, पार्षद श्रीमती पूजा भाटी, सीएलजी सदस्य हनुमान लाल, कुमावत छत्रपाल कुमावत, आदि ने अपने -अपने सुझाव दिए ।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer