निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी एसडीएम मकराना के निर्देशानुसार स्वीप टीम के द्वारा नित प्रतिदिन नए नवाचारों के माध्यम से मतदाताओं को ज्यामकराना

(मोहम्मद शहजाद)। निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी एसडीएम मकराना के निर्देशानुसार स्वीप टीम के द्वारा नित प्रतिदिन नए नवाचारों के माध्यम से मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा 25 नवंबर को मतदान करने के लिए अपील कर रही है। स्विप टीम द्वारा मकराना उपखंड के ग्राम गेहडा कला में गुरुवार को आयोजित कार्यक्रम में संबोधित करते हुए स्वीप टीम प्रभारी दीपक शुक्ला ने उपस्थित ग्रामीणों से कहा कि हमें मतदान का महत्व समझना होगा, लोकतंत्र में घटता मतदान प्रतिशत घातक है।

लोकतंत्र को सशक्त बनाने में आप सबको अपनी सहभागिता निभानी होगी। कार्यक्रम के दौरान गजेंद्र सिंह गुर्जर द्वारा मतदाता जागरूकता गीत गाकर और मुरली मनोहर द्वारा नृत्य कर मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा मतदान करने का संदेश दिया। इस अवसर पर स्वीप टीम के मीडिया प्रभारी ए के भाटी, योगेश जिंदल, बी एल ओ, ग्राम विकास अधिकारी, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।दा से ज्यादा 25 नवंबर को मतदान करने के लिए अपील कर रही है। स्विप टीम द्वारा मकराना उपखंड के ग्राम गेहडा कला में गुरुवार को आयोजित कार्यक्रम में संबोधित करते हुए स्वीप टीम प्रभारी दीपक शुक्ला ने उपस्थित ग्रामीणों से कहा कि हमें मतदान का महत्व समझना होगा, लोकतंत्र में घटता मतदान प्रतिशत घातक है।

लोकतंत्र को सशक्त बनाने में आप सबको अपनी सहभागिता निभानी होगी। कार्यक्रम के दौरान गजेंद्र सिंह गुर्जर द्वारा मतदाता जागरूकता गीत गाकर और मुरली मनोहर द्वारा नृत्य कर मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा मतदान करने का संदेश दिया। इस अवसर पर स्वीप टीम के मीडिया प्रभारी ए के भाटी, योगेश जिंदल, बी एल ओ, ग्राम विकास अधिकारी, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer