छोटी बेरी में जनता ने किया यूनुस खान का अभूतपूर्व स्वागत



महावीर ओझा बोले, यूनुस खान जनता के उम्मीदवार, हम सब मिलकर जिताएंगे

डीडवाना, 18 नवम्बर
डीडवाना विधान सभा क्षेत्र के छोटी बेरी गांव में निर्दलीय प्रत्याशी यूनुस खान का अभूतपूर्व स्वागत किया गया, यहां लोगों ने खान को हाथी पर बैठा कर पूरे गांव में घुमाया ।
डीडवाना विधान सभा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री यूनुस खान शनिवार को जन संपर्क के दौरान देर शाम को क्षेत्र के बेरी खुर्द गांव पहुंचे जहां पर गांव वालों ने एक विशाल जुलूस निकाल कर खान का स्वागत किया, गांव के बाहर करीब तीन किलोमीटर पहले बनवासा स्टैंड से खान को वाहन रैली से गांव के बस स्टैंड तक लाया गया । उसके बाद खान को हाथी पर बैठाकर गांव के मुख्य मार्गो से हिदाणा में सभा स्थल तक ले जाया गया । जहां रैली एक विशाल सभा में तब्दील हो गई ।


अपने उद्बोधन में खान ने कहा कि 40 हजार से ज्यादा मतों की जीत पर इतराने वाले क्षेत्रीय विधायक को इतने बड़े वहम में नहीं रहना चाहिए कि उन्हें कोई हरा नही सकता। जिस जनता ने इतने वोट देकर जिताया आपने उसी जनता के दुःख तकलीफ पर आंखे मूंद ली ।



*पानी खूब है बस तरीके से बांटना है –खान*

यूनुस खान ने कहा कि 1 मई 2018 को दो हजार करोड़ खर्च कर डीडवाना क्षेत्र को हिमालय का पानी लाया गया लेकिन 2018 में सरकार बदल ने से पूर्ववर्ती सरकार की जन हित और महत्वाकांक्षी योजनाओं को खुर्द बुर्द कर दिया गया, खान ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक का सौतेला व्यवहार ही समस्याओं का जनक है ।



*चुनाव आप और हम लड़ रहे है – महावीर ओझा*

जनसंघ के समय से भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी रहे महावीर ओझा ने कहा कि इस मंच पर भाजपा, कांग्रेस, बसपा और आरएलपी की टीमें बैठी है यह गठबंधन उस आक्रोस दर्द को दर्शाता है जो बीते पांच साल तक हमने भोगा है । ओझा ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी को सिर्फ यूनुस खान ही हरा सकते है इस लिए हम सब इनके साथ है ।

*आधी आबादी का उमड़ रहा है हुजूम*

निर्दलीय प्रत्याशी यूनुस खान की सभाओं में महिलाओं की तादात अपेक्षा से ज्यादा नजर आ रही है, बेरी खुर्द में सभा स्थल पर बहुत बड़ी भीड़ महिलाओं की नजर आई, कॉलेज छात्राएं और गृहणियों ने पुष्प वर्षा कर खान का स्वागत किया ।



*मंच भर जाते है नेताओं से*

खान के काफिले में पूर्व विधायक भंवरा राम सुपका, हनुमान पूनिया, सुनील रोज, पूर्व पालिकाध्यक्ष हीरा लाल सोलंकी, उपाध्यक्ष हनीफ खत्री, कासम खान बेरी, किशोर पंवार, पार्षद पति कमलेश पंवार, नाथू राम मेघवाल, राजू राम चांद बासनी, श्रवण बिजारनिया, पुरखा राम डोडवाडिया, अली खान, महावीर ओझा, शिक्षक नेता तारेश शर्मा, अशोक सारस्वत, के डी कुरैशी, नासीर मॉडर्न, श्रवण भाटी, पुरुषोत्तम पुरोहित, ओम सिंह, जितेंद्र सिंह जोरावरपूरा, भवानी सिंह सेवदड़ा, मुत्तलिबकोतवाल, प्रेम सिंह कलवानी, कल्याण मल शर्मा, शिव राज नौजल, पूर्व प्रधान गुला राम ढाका केराप, दिलीप ढाका सरपंच, रवि शर्मा, युसूफ सरपंच, मंडुकरा पूर्व सरपंच राम नारायण, मांगी लाल माली, जीतमल माली, जीवन राम मेघवाल, पूर्णा राम रॉयल, भागीरथ रुलानिया, दोला राम, श्री कांत सैनी, कमल किशौर चंदौलिया पूर्व पार्षद, जगदीश बॉम्बे डाइंग आदि साथ चले रहे है ।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer