नगर पालिका साधारण सभा में नवनिर्वाचित एम एलए का किया स्वागत।


अध्यक्ष ने लगाए ईऔ पर आरोप,सत्ता पक्ष ने किया सदन से बॉयकाट।
फुलेरा (दामोदर कुमावत) नगर पालिका मंडल की साधारण सभा की बैठक बुधवार को पालिका अध्यक्ष संगीता अग्रवाल की अध्यक्षता में शुरू हुई । बैठक में पहली बार नवनिर्वाचित विधायक विद्याधर सिंह चौधरी ने शिरकत की, इस पर नव निर्वाचित विधायक का सदन में माला पहनाकर व पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया गया ।

बैठक में ईऔ शिंकैश कांकरिया ने सदन का अभिवादन करते हुए बताया कि आज की सभा में पूर्व एजेंडे के अनुसार पालिका क्षेत्र में विकास कार्यों पर चर्चा की जानी थी परंतु नवनिर्वाचित राज्य सरकार में मंत्रिमंडल का गठन होने तक आगामी सभा में उपरोक्त विषय पर क्रियान्वित्ती की जाएगी। इसी दौरान चेयरपर्सन संगीता अग्रवाल ने सीधे पालिका अधिशासी अधिकारी कांकरिया पर पूर्व में जारी किए गए पट्टो के बारे में आरोप लगाते हुए जवाब तलब कर आरोप लगाया जिसको लेकर पक्ष और प्रतिपक्ष में हल्ला मच गया तथा पहली बार शिरकत कर रहे हैं विधायक विद्याधर चौधरी ने भी तेवर दिखाते हुए अधिशासी अधिकारी को आड़े हाथों लिया।

इस दौरान पक्ष विपक्ष में कहां सुनी का माहौल होने पर सत्ता पक्ष ने बैठक से वॉक आउट कर दिया जबकि प्रतिपक्ष के नेता संजय पारीक एवं भाजपा के पार्षद गण जिनमें ताराचंद सैनी, अभिषेक वर्मा,जितेंद्र वर्मा, सरदार सिंह चौधरी, मदन गढ़वाल, यतेन्द्र झाकड़ा, श्रीमती विजय लक्ष्मी गोड, आशा सैनी, अंजना जैन, तथा कांग्रेस से सीमा राज कुमावत, हेमलता सैनी, प्रेम आहूजा,श्रवन वर्मा व त्रिलोकचंद भाटी पालिका सभागार बैठक में उपस्थित रहे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer