नगर पालिका ईओ शिंकेश के पदग्रहण करने के विरोध में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन


विधायक एवं अध्यक्ष ने भी ईऔके विरुद्ध खोला मोर्चा,
फुलेरा ( दामोदर कुमावत) नगर पालिका में शिंकेश काकरिया के ईओ पदभार ग्रहण को लेकर पालिका अध्यक्ष संगीता अग्रवाल ने ईऔ कांकरिया पर गंभीर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए नगर कांग्रेस कमेटी पार्षद दल एवं आसपास के कांग्रेस जनों के समर्थन से पालिका प्रांगण पर धरनाव प्रदर्शन करते हुए नवगठित भाजपा सरकार पर आरोप लगाए की पूर्व में भी फुलेरा पालिका ईऔ पद पर शिकेश कांकरिया रहते हुए

अनियमिताओं के साथ गंभीर भ्रष्टाचार किए हैं जो उनके जाने के बाद उजागर हुए जिससे हमारे नगर पालिका की स्वच्छ छवि पर धूमिल हुई है ।इस कारण हमने पूर्व मे इनका यहां से स्थानांतरण करवाया था परंतु सत्ता परिवर्तन होने के बाद कुछ स्वार्थी लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए ऐसे भ्रष्ट अधिकारी को हमारे नगर पालिका में लगवाया है जो वर्तमान की परिस्थितियों में फुलेरा की जनता के लिए गलत साबित होंगे उन्होंने पालिका से अन्यत्र ही ईओ कांकरिया को भिजवाने के लिए धरना में प्रदर्शन किया ।

इस मौके पर स्थानीय कांग्रेस के अग्रिम संगठनो ने धरना व प्रदर्शन में सहयोग करते हुए नवनिर्वाचित राज्य सरकार को अवगत कराया की ऐसे भ्रष्ट अधिकारी को अन्यत्र की रखा जाए। इस मौके पर विधायक विद्याधर सिंह चौधरी ने कांकरिया पर भ्रस्टाचार का आरोप लगाते हुए धरना-प्रदर्शन के दौरान विधायक व पार्षदो ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि आगामी 17 जनवरी तक यदि कांकरिया को यहां से हटाया नही गया तो पुन: धरना-प्रदर्शन किया जायेगा ।

इस बीच पालिकाध्यक्ष अध्यक्ष ने पालिकाध्यक्ष उपाध्यक्ष योगेश कुमार सैनी ,पार्षद अमरचंद सैनी ,प्रमोद कुमार मीणा ,श्रीमती विमला देवी। श्रीमती बबीता सारवान को लेकर एक पांच सदस्यीय कमेटी गठित की गई ।जिन्होने अपने हस्ताक्षर करके रिकार्ड रूम को सील कर दिया । इस दौरान शान्ती व्यवस्था के लिए पुलिस व प्रशासन मौजूद रहे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer