विधायक कलरू ग्रामीणों से हुए रूबरू सुनी समस्याएं जल्द निराकरण का दिया आश्वासन



लोकपाल भण्डारी

रियाँबड़ी उपखण्ड मुख्यालय स्थित डाक बंगले मे मेड़ता विधायक लक्ष्मण राम कलरू ने ग्रामीणों की जन समस्याए सुन एक-दो दिन में समस्या निस्तारण का आश्वासन दिया ।भाजपा कार्यकर्ताओ व कस्बे वासियों द्वारा विधायक कलरु का माला एंव साफा पहनाकर स्वागत किया।

मेड़ता विधायक लक्ष्मण राम कलरू ग्रामीणों से रूबरू होते हुए जानी आमजन कि समस्याए। ग्रामीणों ने कस्बे में यातायात व्यवस्था ,रोडवेज बस संचालक, पेयजल समस्या , चिकित्सालय में सोनो ग्राफी मशीन नही है रात्रि ड्यूटी में चिकित्सक लगाने , सहित रिया बड़ी मे दमकल वाहन, सिविल न्यायालय खोले जाने की मांग सहित अन्य मसलों पर लोगों ने विधायक को समस्याएं बताई ।सभी समस्याओं को सुनने के बाद विधायक कलरू ने कहा कि रिया बड़ी का विकास में कोई कमी नहीं होगी सब मिलजुल कर विधान सभा क्षेत्र में गांव कस्बो का सामूहिक विकास करेंगे।

जनता को भाजपा सरकार में अपेक्षा अधिक है।उन्होंने मंत्री बनने एंव मंत्री मंडल के गठन के सवाल पर कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल का गठन जल्द होगा। मेडता से मंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहा कि जनता अभी कयास लगा रही है पार्टी में कार्यकता की पूछ होती है इस का उदाहरण हम सभी को देखने को मिला है ।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer