महिलाओं को अश्लील मैसेज भेज कर संबंध बनाने का दबाव देने वाला सातिर आरोपी गिरफ्तार। जीआरपी पुलिस ने पकड़ा आरोपी की जांच में आधा दर्जन मामले खुले आरोपी नकबजनी में भी लिप्त।


फुलेरा (दामोदर कुमावत) जीआरपी पुलिस ने पिछले 6 माह से दो दर्जन से ज्यादा महिलाओं को अश्लील मैसेज भेज कर अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने वाले एक बदमाश चेन सिंह को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है आरोपी शातिर बदमाश है जो चोरी के मोबाइल से ज्यादातर कर्मचारी महिलाओं को निशाना बनाकर मोबाइल पर मैसेज भेज कर संबंध बनाने का दबाव देता था।

जीआरपी थाना प्रभारी सरवन लाल चौधरी ने बताया कि एक पीड़िता ने ‌ 1 दिसंबर 23 को जीआर पी थाने पर मामला दर्ज कराया की एक अज्ञात नंबर से एक व्यक्ति मोबाइल से अश्लील मैसेज भेज कर परेशान कर अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव दे रहा है इस पर राजकीय रेलवे पुलिस बाड़मेर में तैनात थाना प्रभारी श्रवन लाल चौधरी निवासी भासिंहपुरा फुलेरा ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए शातिर बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की है .

जीआरपी थाना प्रभारी चौधरी ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की जांच में सामने आया कि यह बदमाश मोबाइल से मैसेज भेज कर है यह जीआरपी पुलिस के सामने एक खुली चुनौती थी ,पुलिस ने खुपिया तंत्र एवं तकनीकी तरीके से जांच करने पर पुलिस ने आरोपी बदमाश चेन सिंह पुत्र बाग बाग सिंह निवासी जलीला शिव जैसलमेर को गिरफ्तार कर लिया। जिसे आज जीआरपी पुलिस ने रेलवे न्यायालय जोधपुर में पेश किया जहां से आरोपी चैन सिंह को पीसी रिमांड भेजा गया।


*2 माह से कर रहा था परेशान, पति को बताने की दी धमकी,*
राजकीय रेलवे पुलिस थाना प्रभारी श्रवन लाल चौधरी नेबताया कि आरोपी पीड़िता को 2 माह से अश्लील मैसेज भेज कर परेशान कर रहा था, वह हमेशा नए नंबर से मैसेज कॉल करता था पीड़िता को आरोपी बदमाश बार-बार फोन के जरिए ‘तेरे पति को बता दूंगा, की धमकी दिया करता था ऐसा मैसेज कई महिलाओं को करता था।
*महिला पुलिस कर्मी से कॉल कर उलझाया फिर बदमाशको धरदबोचा,*
जीआरपी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए महिला पुलिसकर्मी से फोन करवाया,बहला फुसलाकर महिलापुलिसकर्मी नेउसकी लोकेशन पूछी, लोकेशन के आधार पर आरोपी का सुराग जैसलमेर में आया, जीआरपी टीम ने लोकेशन ट्रेस करके त्वरित कार्रवाई करते हुए बदमाश को जैसलमेर से धर दबोचने मैं सफलता हासिलकीआरोपी के कब्जे से दो मोबाइल और दो सिम बरामद की।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer