नगर परिषद में सहायक अभियंता अनिल सैनी ने संभाला कार्यभार लोगों ने सैनी का किया स्वागत



कुचामनसिटी। शहर की नगरपरिषद में सोमवार को सहायक अभियंता अनिल सैनी ने कार्यभार ग्रहण किया। इस दौरान सभापति, उपसभापति समेत शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कुचामन में 90 करोड़ का बजट पारित, विकास कार्यों पर सदन की सहमति

परिषद के सभागार में कार्यभार ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान सभापति आसिफ खान ने कहा की सैनी पहले भी कुचामन में अपनी अच्छी सेवाएं दे चुके है, आज कार्यभार ग्रहण समारोह में दर्जनों लोगों की मौजूदगी इनके ईमानदारी और निष्पक्ष कार्य करने की सेवा भावना का परिचायक है। उपसभापति हेमराज चावला ने कहा की जैसे पिछले कार्यकाल में शहर में विकास में इन्होंने भागीदारी निभाई, उसी तरह नए कार्यकाल में भी शहर के विकास में अपना योगदान दें। इस मौके पर अग्रवाल समाज के अध्यक्ष नंदकिशोर अग्रवाल, आरिफ खान, पत्रकार हेमराज पारीक ने भी अपने विचार व्यक्त कर सैनी को कुचामन में कार्यभार ग्रहण करने की बधाई दी।



इस मौके पर सहायक अभियंता अनिल सैनी ने कहा की राज्य सरकार की विकसित राजस्थान की मंशा के अनुरूप ही राज्य  मंत्री और स्थानीय विधायक विजयसिंह चौधरी की अनुशंसा पर कुचामन में कार्यभार ग्रहण किया है।

विधायक की मंशा के अनुरूप ही शहर के विकास और नव निर्माण के लिए कार्य किया जाएगा। जिससे आमजन को लाभ मिलेगा और कुचामन में विकास कार्य करवाए जायेंगे। इस अवसर पर महेश रामचंद्रका, पवन बंसल, मनीष बंसल, पार्षद गोपाल कुमावत, छीतरमल कुमावत, शंकर लाल कुमावत, भाजपा नगर मंत्री गौरव राजपुरोहित, मनीष राजपुरोहित ,दिनेश अग्रवाल, अनुज बजाज सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer