आरएलपी सुप्रीमो व I.N.D.I.A. गठबंधन के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने किया रोड शो, बीजेपी पर साधा जमकर निशाना



मकराना (मोहम्मद शहजाद)।  नागौर लोकसभा सीट से I.N.D.I.A. गठबंधन के प्रत्याशी घोषित होने के बाद मंगलवार को नागौर जिले में प्रवेश करने के साथ ही आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल का रोड शो रखा गया और जगह-जगह कांग्रेस व आरएलपी के कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य अभिनंदन भी किया गया।

आपको बता दें कि हनुमान बेनीवाल का काफिला नागौर जिले के परबतसर कस्बे से रोड शो के रूप में रवाना हुआ। जहां से बिदियाद होते हुए मकराना के गुणावती घाटी चौराहे से होता हुआ शहर के बाई पास तिराहा पर पहुंचा। जहां पर मकराना विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस व आरएलपी के कार्यकर्ताओं द्वारा पुष्प वर्षा करते हुए माला व साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।

इसके बाद पुलिस थाना से जूसरी गांव से होते हुए कुचामन की तरफ रोड शो प्रस्थान कर गया। इस दौरान बेनीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहां कि निश्चित ही किसान विरोधी ताकतों को नष्ट करना है और I.N.D.I.A. गठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर मुझे मौका दिया गया है तो नागौर लोकसभा क्षेत्र की जनता की आवाज देश की सबसे बड़ी पंचायत में उठाऊंगा और अन्याय के खिलाफ निरंतर लड़ाई लड़ते रहेंगे।  बेनीवाल ने कहा की किसानों के खिलाफ बने काले कानून के खिलाफ मोदी सरकार के गठबंधन को छोड़कर सड़कों पर आया।

जिस तरह मोदी सरकार ने देश में हाहाकार मचा दिया, सेना ठेके पे, किसान अड़कों पे, पेट्रोल डीजल सौ रुपए चला गया, रसोई गैस के दाम बढ़े इससे लोगो की भावनाएं आहत हुई है। उन्होंने कहा देश के बड़े पूंजीपति जिनके ईडी की रेड हुई वो रातों रात कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन करके उम्मीदवार बनकर आ गए। तीन तीन बार हारे हुए चौथी बार तैयार हो गए। ये चुनाव पूंजीपतियों के खिलाफ, जनता की आम भावना के खिलाफ चुनाव है,

ये जनता तय करेगी की नागौर का सांसद कौन होगा मोदी और अमित शाह तय नहीं करेंगे। उन्होंने कहा बहुत से नेताओ ने बीजेपी के टिकट वापिस लौटा दिए। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया। उन्होंने बुधवार को नागौर में होने वाले नामांकन सभा में अधिक से अधिक संख्या पहुंचने की अपील की। इस दौरान नागौर कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष एवं मकराना विधायक जाकिर हुसैन गैसावत, परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया, डीडवाना के पूर्व विधायक चेतन डूडी, आरएलपी से मकराना विधानसभा के प्रत्याशी रहे अमराराम चौधरी, खींवसर के पूर्व विधायक नारायण बेनीवाल, मकराना कांग्रेस शहर अध्यक्ष नाथूराम मेघवाल, ग्रामीण कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष दिलीप सिंह चौहान, प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य दिलीप सिंह गैलासार, चैन सिंह कूकना, अब्दुल गफूर चौहान, गुलाम रसूल सिसोदिया, मोहम्मद असलम चौधरी सहित कांग्रेस व आरएलपी के अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer