पीएम मोदी ने गांव और गरीब की हमेशा चिंता की है – महिमा कुमारी मेवाड़



क्षेत्र की समस्याएं को हम मिलकर दूर करेंगे –
शंकर सिंह रावत

यह चुनाव आने वाले पीढ़ी का भविष्य तय करेगा। –
विश्वराज सिंह मेवाड़

दूसरे दिन भी भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी ने ब्यावर ग्रामीण में किया जनसंपर्क

नुक्कड़ सभाओं को किया संबोधित

नाथद्वारा (के के ग्वाल जी) राजसमंद लोकसभा की भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ जनसंपर्क के दौरान सामाजिक समरसता का संदेश देते हुए  जाति, धर्म, भाषा, वर्ग और क्षेत्र के बंधनों से ऊपर उठकर हर एक मतदाता से रूबरू हो रही है। महिला, पुरुष और युवा वर्ग को अपने विचारों से अभिभूत कराने वाली मेवाड़ राज घराने की महिमा कुमारी चुनावी समर में जब मत दाताओं से मिलती है तो लगता है

अपनी जीत की रणभेरी बजवा कर ही सांस लेगी। 450 किलोमीटर लंबे क्षेत्र में फैले राजसमंद संसदीय क्षेत्र को इतने कम समय में मापने की कवायद  करना ही अपने आप में जैसे चुनावी कौशल और कला से परिचित करवाना है। ब्यावर विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार दूसरे दिन जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में विगत 10 दस वर्षों में अकल्पनीय विकास कार्य हुए हैं और आगे भी होते रहेंगे।

उन्होंने गांव और गरीब की हमेशा चिंता की है। जनता जनार्दन का आशीर्वाद मिला तो में भी आगे होने वाले विकास कार्यों में भागीदार बनूंगीआज प्रातः 9 बजे सरवीना पंचायत से जनसंपर्क का आगाज करते हुए निंबड़ी चौराहा, शाहपुरा, राजियावास, नरबदखेड़ा, गोहाना, नुंद्री, मालदेव, अतीतमंड, बलाड़, देलवाड़ा, सुहावा, ब्यावर खास, मेड़िया, दुर्गावास, भेरुखेड़ा आदि पंचायतों का महिमा कुमारी के साथ दौरा कर रहे ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत ने कहा कि क्षेत्र में जो भी समस्याएं आएगी उनको हम मिलकर दूर करेंगे।

सभा के दौरान नाथद्वारा विधायक विश्वराज सिंह मेवाड़ ने कहा कि यह चुनाव देश की दिशा तय करेगा, हमारी आने वाले पीढ़ी का भविष्य तय करेगा। इसलिए आप सभी से विनम्र अनुरोध है की सशक्त और शक्तिशाली भारत के लिए कमल के फूल पर ही बटन दबाएं। कार्यक्रम के अवसर पर सभी जनप्रतिनिधिगण, पदाधिकारी,  गणमान्य नागरिक, बुद्धिजीवी, प्रबुद्ध वर्ग, शिक्षित यूवा, जागरुक कार्यकर्ता सहित सैकड़ों की तादात है मे  ग्रामवासी महिला  पुरुष उपस्थित थे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer