श्रीनाथजी के दर्शन कर पोदीना चाय की ली चुस्की और निकली भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड राजसमंद  दौरे पर।




अपने लिए तो सभी जीते हैं जो सबके लिए जीता है वही पूजा है – महिमा कुमारी मेवाड़

राजसमंद भाजपा कि लोक सभा सीट सर्वाधिक मतों से होगी विजय। विधायक दीप्ति  माहेश्वरी


नाथद्वारा(के के सनाढय ) राजसमंद लोक सभा सीट कि  भाजपा   प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि एक बार फिर से हमें मोदीजी को लाना है क्यूंकि जो देश की प्रगति और सुरक्षा के लिए कटिबद्ध है उसके साथ कदम से कदम मिलाकर चलना बहुत जरूरी है।

इससे पूर्व महिमा कुमारी मेवाड ने ठाकर जी के दर्शन किया जहा पर श्रीनाथजी मन्दिर के अधिकारी सुधाकर शास्त्री ने मंदिर परम्परा अनुसार एकलाई ओढ़ा कर फेटा बांध कर प्रसाद प्रदान कर समाधान किया गया इसके पश्चात महिमा कुमारी मेवाड व स्थानीय विधायक विश्व राज सिंह मेवाड़ द्वारा नगर के प्रमुख चाय की चुस्कियां ले कर प्रस्थान करते हुए  राजसमंद विधानसभा कि पछमता और गिलुंड पंचायत से जनसंपर्क की शुरुआत करते हुए महिमा कुमारी ने श्रीचारभुजानाथजी, श्रीएकलिंगनाथजी, श्रीनाथजी और श्रीद्वारकाधीशजी से प्रार्थना करते हुए कहा कि ईश्वर शक्ति और सदबुद्धि के साथ निस्वार्थ भाव से सेवा करने की सभी को सामर्थ्य दे।

क्योंकि अपने लिए तो सभी जीते हैं जो सबके लिए जीता है वही पूजा होती है। प्रत्याशी ने कहा कि आपका और मेरा रिश्ता आज का नहीं है यह सदियों पुराना  है और आगे भी रहेगा। आपको विश्वास दिलाती हूं कि में अपने पूर्वजों की तरह सभी को साथ लेकर चलूंगी और सभी विधायकों के साथ सम्पूर्ण संसदीय क्षेत्र को विकास के पथ पर आगे बढ़ाऊंगी। साथ ही इस अवसर कंधा से कन्धा मिलाकर चलने वाली राजसमंद विधायक दीप्ति माहेश्वरी ने कहा कि राजसमंद लोकसभा क्षेत्र की आठों विधानसभाओं में राजसमंद विधानसभा पिछली बार की तरह इस बार भी प्रथम स्थान पर रहेगी जहां पर सर्वाधिक मतों से भाजपा की जीत होगी।

बाद में राजसमंद विधानसभा की कुरज, पीपली अहिरान, मोही पंचायत के साथ राजसमंद शहर में जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड के सहज सरल स्वभाव के चलते आम जनता के बिच
चाय की चुस्की, ली तो गिलुंड में स्वयं ने बनाई – आम महिलाओं से रूबरू होकर गले लगा कर साथ बैठ कर हर एक की समस्याओं से रुबरु हो रहि है जिसके चलते महिलाओं का कारवां दीन ब दिन परवान चढ़ रहा है जिसके चलते भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड का जगह जगह उत्साह से फूल पत्ती बर्षाकर भव्य स्वागत किया जा रहा है व साथ ही नाथद्वारा विधायक विश्वराज सिंह मेवाड़ व कार्यकर्ताओं के साथ चाय एवं पोहे का नाश्ता किया करते हुए  सभी कार्यकर्ताओं से चाय पर चर्चा के साथ  स्थानीय लोगों से मुलाकात कर आगामी 26 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की जारही है। गत रात्रि को महिमा कुमारी मेवाड़ का नाथद्वारा में लगने वाले गणगौर उत्सव मेले में पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। साथ इस दौरान वहां के स्थानीय संस्कृत विद्यालय के बच्चों से मुलाकात कर अध्ययन की जानकारी ली। इस दौरान बच्चों ने संस्कृत के श्लोकों का पाठ किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड का रविवार को भी दौरा एव जनसंपर्क राजसमंद में  – प्रातः 7 बजे आंबेडकर जयंती के अवसर पर आंबेडकर सर्किल पर पुष्पांजलि के बाद फरारा, पुठोल, केलवा, खटामला, सायं 4 बजे भाजपा जिला कार्यालय राजसमंद के के बाद कुंवारिया में जनसंपर्क करेगी। इस अवसर पर वरिष्ठ नेताओं समेत राजसमंद विधायक दीप्ति माहेश्वरी भी दौरे में साथ  रहेगी।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer