पीएम मोदी के विकसित भारत के सपने को साकार करना ही एकमात्र लक्ष्य – महिमा कुमारी मेवाड़



डबल इंजन की सरकार डबल काम करेगी – विधायक एस एस राठौड़

कुंभलगढ़ की एक दर्जन से अधिक पंचायतों में किया जनसंपर्क

राजसमंद। भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ और कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने प्रातः 8.30 बजे से कुंभलगढ़ विधानसभा की कालिंजर पंचायत से जनसंपर्क अभियान का श्रीगणेश किया।



कालिंजर, कोयल, ग़जपुर और अंटालिया में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि पी एम मोदी के 10 साल के कठोर परिश्रम का सही परिणाम अब आएगा। हमें उस व्यक्ति का साथ निभाना है, जिसने दिन रात एक करके इस देश को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। आज पूरे विश्व की निगाहें भारत पर लगी हैं कि भारत कैसे नित नए विकास के शिखर को छू रहा है।


महिमा कुमारी ने कहा कि पीएम मोदी ने 2047 में विकसित भारत का जो सपना देखा है, उस सपने को साकार करना ही एक मात्र लक्ष्य है। यह सपना हम तभी साकार कर सकते हैं जब 26 तारीख को होने वाले मतदान में हम सभी लोग भाजपा के पक्ष में मतदान करते हुए कमल खिलाएंगे। मेवाड़ की हर चीज़ ऐतिहासिक है, इसलिए जीत भी ऐतिहासिक होनी चाहिए।



कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में राज्य में कांग्रेस की सरकार होने के कारण क्षेत्र का समुचित विकास नहीं हो पाया। जो भी विकास हुआ वो केंद्र सरकार ने कराया था। लेकिन अब राज्य में भाजपा की सरकार है और केंद्र में भी वापस मोदी सरकार आ रही है।
राठौड़ ने जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि आपके वोट से डबल इंजन की सरकार डबल काम करेगी। महिमा कुमारी जो के साथ मिलकर काम करेंगे और अब विकास की कोई कमी नहीं रहेगी।



स्वागत सत्कार से हौंसले हुए बुलंद –

जनसंपर्क के दौरान मिल रहे अपार जनसमर्थन से भाजपा प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं का होंसला बुलंद हो गया है। ढोल नगाड़ों के साथ जगह जगह स्वागत सत्कार की रस्म और उमड़ रही भीड़ के मध्य कभी चुनरी ओढ़ाकर स्वागत करना तो कहीं तलवार भेंट करना। कहीं प्रतिमा दर्शन के साथ फलों का तुलादान तो कहीं युवतियों, महिलाओं और युवाओं के साथ मुस्कुराती सेल्फी। लगता है जैसे हर तरफ लोकतंत्र का उत्सव मनाया जा रहो हो और उस उत्सव के बीच राजतंत्र के वंशजों की निशानी महिमा कुमारी लोकतंत्र की दहलीज पर दस्तक दे रही हो।

बाद में महिमा कुमारी और विधायक राठौड़ ने सुखार, रिछेड़, थुरावड़, ख़रनोटा, लाम्बोड़ी, उमरवास, सेवंत्री, मानावतों का गुड़ा, झीलवाड़ा, साथिया, टाडावाड़ा गुजरान, जनावद और धानीन में जनसंपर्क कर भाजपा को जिताने की अपील की। इस अवसर पर पार्टी के समस्त पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता और ग्रामवासी उपस्थित थे।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer