महिला मोर्चा की बैठक में भाजपा प्रत्याशी राव राजेंद्र सिंहको जीताने काआह्वान, देश एवं युवाओं को समृद्ध बनाने के लिए बीजेपी को वोट करें। प्र.उ. अंजू मिश्रा।


फुलेरा (दामोदर कुमावत) कस्बे की हृदय स्थली गण गौरी बाजार स्थित रामद्वारा में मंगलवार को जयपुर ग्रामीण लोकसभा भाजपा प्रत्याशी राव राजेंद्र सिंह के समर्थन में फुलेरा महिला मोर्चा पदाधिकारी व कार्य कर्ताओं की बैठक मंडल अध्यक्ष पूनम कुमावत की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष अंजू मिश्रा थी, वहीं विशिष्ट अतिथि जिला संयोजक सुमन कुमावत एवं सह संयोजक चंचल जोशी रही। कार्यक्रम की शुरुआतमोर्चा  अध्यक्ष पूनम कुमावत व महिला पदाधिकारियों ने सभी अतिथियों का माला पहनकर स्वागत किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि अंजू मिश्रा ने जयपुर ग्रामीण लोकसभा प्रत्याशी राव राजेंद्र सिंह की छवि एवं उनके व्यक्तित्व के बारे में बताया कि सादगी एवं विद्ववता के धनी है

हम सबको मिलकर 19 तारीख को होने वाले लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से इनको जीताना है और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करना है आज के समय में देश को मोदी की आवश्यकता हैऔर युवाओं को समृद्ध बनाने के लिए हमें बीजेपी को वोट देना है वही जिला संयोजक सुमन कुमावत ने उपस्थित महिला पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को अपने गली मोहल्ले के मत दाताओं को मतदान केंद्र पर ले जाकर 19 तारीख को सुबह से ही वोट डलवाने का आह्वान किया जबकि चंचल जोशी ने कहा कि सभी महिलाएं अपने आप को भाजपा का प्रत्याशी समझकर ही वोट दिलाने का आह्वान करें।

बैठक को संबोधित करते हुए महिला मोर्चा अध्यक्ष पूनम कुमावत ने अतिथियों का स्वागत करते हुए उन्हें आस्वस्त किया कि हमारे क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से हमारे प्रत्याशी विजय श्री को प्राप्त करेंगे इसमें कोई संशय नहीं है इस अवसर पर पार्षद विजयलक्ष्मीगॉड पूजा भाटी,गीताशर्मा,बीना शर्मा,सुमन कुमावत,स्मिता शर्मा, कमलेशशर्मा,पायल, रजनी कुमावत व हेमा शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद थी।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer