जीआरपी की सीएलजी बैठक में सदस्यों के लिए निर्णयों को पारित किया।


बैठक में गणमान्य लोगों   व पुलिस का सामंजस।
फुलेरा (दामोदर कुमावत) राजकीय रेलवे पुलिस के निरीक्षक गुलजारीलाल की अध्यक्षता में रेलवे स्टेशनके  वीआईपी रूम में गुरुवार को सी एल जी सदस्यों की बैठक आयोजित की गई। जिसमें विभिन्न निर्णय लिए गए।

फुलेरा रेलवे स्टेशन देश की आजादी से पूर्व से ही विकसित स्टेशन की श्रेणी में आता है यहां पर रेलवे के विभिन्न विभागों के कार्यालय एवं वर्कशॉप स्थापित है वही फुलेरा नगर के आसपास के हजारों लोग अपनी रोजी-रोटी के लिए रेलों से आवा गमन करते हैं उनकी सुरक्षा व्यवस्थाओं को मध्य नजर रखते हुए फुलेरा रेलवे स्टेशन के पूर्व व पश्चिम छोर, एक और जीआरपी दूसरी और आरपीएफ थाने  होने चाहिए, रेलयात्री भार को देखते हुए यात्री गाड़ियों का ठहराव कम से कम 5 मिनट होना चाहिए,

प्रकृति एवं पर्यावरण को संतुलित रखने के लिए हमें पौधा रोपण भी करना चाहिए। इन प्रस्ताव पर उपस्थित सदस्यों ने सर्वसम्मति से पारित करते हुए इन पर अमल करवाने के लिए प्रेषित किए। इस मौके पर सीएलजी बैठक में आरपी एफ इंस्पेक्टर राजेश सिंह, व्यापार महासंघ अध्यक्ष मनोज अहूजा, शिक्षाविद् शक्ति सिंह, निर्मल शर्मा, एस के माथुर,सचिनशर्मा, रोशन कुमावत, महेंद्र पाल सहित जीआरपी व आरपी एफ स्टाफ मौजूद रहा।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer