शुभम ने प्रथम प्रयास में जेईई एडवांस में आल इंडिया लेवल पर जनरल में 10650वीं रैंक व ओबीसी में 2371वीं रैंक हासिल कर बनाया रिकॉर्ड

बडे भाई का सीआरपीएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर व छोटे भाई का जेईई एडवांस में हुआ चयन

*पिलानी हाल लक्षमनगढ निवासी सुमन राजकुमार सैनी के सुपुत्रों ने एक साथ हासिल की बड़ी उपलब्धि*

लक्षमनगढ 9 जून। यहां बगड़िया स्कूल में पुस्तकालय अध्यक्ष के पद पर पदस्थापित श्रीमती सुमन सैनी व मोदी संस्थान में लेखाधिकारी राजकुमार सैनी के सुपुत्रों ने एक साथ बड़ी उपलब्धि हासिल कर सफलता का परचम लहराते हुए कीर्तिमान स्थापित किया है।


          यह जानकारी देते हुए सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सैनी ने बताया कि सैनी दम्पति के बड़े पुत्र आयुष का सीआरपीएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर चयन हुआ है जबकि छोटे पुत्र शुभम ने जेईई एडवांस में सफलता हासिल करते हुए अपनी योग्यता का परचम लहराया है। शुभम ने जेईई एडवांस 2024 के घोषित परीक्षा में आल इंडिया लेवल पर जनरल में 10650वीं रैंक व ओबीसी वर्ग में 2371वीं रैंक हासिल कर रिकार्ड कायम किया है। शुभम ने प्रथम प्रयास में ही यह सफलता हासिल कर कीर्तिमान बनाया है। दोनों भाइयों ने प्रारंभिक शिक्षा बगड़िया स्कूल से हासिल करने के बाद सीकर में कोचिंग कर यह मुकाम हासिल किया है। दोनों भाइयों की शानदार सफलता पर प्रबुद्ध जनों ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए बधाई दी है।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer