फुलेरा में आजादी के पर्व पर शान से लहराया तिरंगा,विद्यार्थियों ने विभिन्नरंगारंग प्रस्तुतियों के साथ किया पीटी प्रदर्शन।


पार्षद प्रदीप मीना ने शांति अमन के लिए छोड़े सफेद कपोत,रहे मुख्य आकर्षण।
फुलेरा (दामोदर कुमावत): कस्बे के स्कूल मैदान में नगर पालिका मंडल की ओर से आयोजित 78 वें स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह को पालिकाध्यक्षा संगीता अग्रवाल की अध्यक्षता में धूमधाम से मनाया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक विद्याधर सिंह चौधरी ने धवजारोहण कर परेड की सलामी ली। तत्पश्चात पालिका प्रशासन द्वारा मुख्य अतिथि विद्याधर सिंह चौधरी,पालिकाध्यक्ष संगीता अग्रवाल, पालिका उपाध्यक्षयोगेशसैनी, प्रधानाचार्य डा संजय यादव, बालिका विद्यालय की प्रधानाचार्य नविता वर्मा का पालिका अधिशाषी अधिकारी तेजराम मीणा ने माल्यार्पण कर साफा शॉल और प्रतीक चिन्ह भेंट कर स्वागत अभिनंदन किया गया।

कार्यक्रम के अंतर्गत शहर के राजकीय और निजी विद्यालय के छात्र छात्राओं के द्वारा शारीरिक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण का केंद्र त्रिवेणी पब्लिक स्कूल फुलेरा के नन्हे मुन्ने छात्र छात्राओं के द्वारा देशभक्ति कार्यक्रम की प्रस्तुति रही। कार्यक्रम में आजादी के इस महापर्व पर पालिका पार्षद प्रमोद मीणा ने श्वेत कबूतर उड़ाकर अमन, खुशहाली और शांति का संदेश दिया।

कार्यक्रम को संबोधितकरते हुए पालिका अध्यक्ष संगीता अग्रवाल ने नगरवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं प्रदान करते हुए नगर के विकास कार्यों के बारे में बताया। मुख्य अतिथि विधायक विद्याधर सिंह चौधरी ने कहा की तिरंगा हमारे राष्ट्र की शान है । ये सम्मान सभी देशवासियों का भी है जिन्होंने देश की आजादी में महत्वपूर्ण योग दान दिया। उन्होंने कहा की फुलेरा क्षेत्र के लिए में सदैव तत्पर हु और रहूंगा।

अंत में सभी को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम में मुख्य भूमिका निभाने वाले शिक्षक / शिक्षको का सम्मान किया गया। अंत में अधिशाषी अधिकारी तेजराम मीणा ने थसभी का आभार जताया। मंच संचालन क्षेत्र के अनाड़ी कलमकार योगेंद्र गहलोत ने अपने चिर परिचित अंदाज में किया।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer