सुप्रीम कोर्ट के एससी, एसटी आरक्षण  वर्गीकरण के फेसले के विरोध में किया प्रदर्शन उपखंड अधिकारी सुनील कुमार को सोपा ज्ञापन


मकराना (मोहम्मद शहजाद)। आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति की ओर से सुप्रीम कोर्ट के एससी एसटी आरक्षण वर्गीकरण के विरोध में भारत बंद को लेकर मकराना विधानसभा के सैकड़ों की संख्या मे एससी एसटी समाज के लोग बोरावड़ एकत्रित होकर डीजे साउंड के साथ रैली के रूप में मकराना बाईपास, हॉस्पिटल रोड, स्टेशन रोड, बायपास रोड होते हुए उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे जहां पर विरोध प्रदर्शन कर भारी नारेबाजी की और सुप्रीम कोर्ट से इस फैसले को वापस लेने की मांग की।

रैली का समर्थन करते हुए कांग्रेस नेता असलम चौधरी एवं दिलीप सिंह चौहान के द्वारा रैली का अभिवादन कर ज्यूस की व्यवस्था की गई। विरोध प्रदर्शन रैली में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस निरीक्षक राजेश डूडी, तहसीलदार यादवेंद्र यादव, जीआरपी के पूनम चंद आचार्य सहित भारी पुलिस जाप्ता रैली के साथ रहा, वही पटवारी अरुण कुमार शर्मा एवं पटवारियों के द्वारा भी रैली पर नजर रखी गई।

विरोध प्रदर्शन रैली में एससी समाज के बोरावड़ नगर पालिका अध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल, बिरदाराम नायक, गंगाराम मेघवाल, नाथूराम मेघवाल, जेपी सेलवाड़, फूलचंद परेवा सहित सैकड़ो की संख्या में एससी एसटी समाज के लोग उपस्थित थे। इस दौरान शहर के अधिकांश प्रतिष्ठान और दुकानें बंद रही। बंद के दौरान पुलिस की गश्त जारी रही।

Aapno City News
Author: Aapno City News

Leave a Comment

advertisement
और पढ़ें
Voting Poll
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में कौन जीतेगा ?
  • Add your answer